Advertisement

IPL 2020: केएल राहुल ने कहा- विराट कोहली और एबी डिविलियर्स को करो बैन! | cricket – News in Hindi

गावस्कर ने कोहली और डिविलियर्स की जोड़ी की तारीफ की. Photo Credit @virat.kohli Instaram

नई दिल्ली. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) की टीम मौजूदा समय में अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर है. गुरुवार को टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का सामना करना है. मुकाबले से एक दिन पहले राहुल ने बड़ा बयान दिया कि वह चाहते हैं कि आऱसीबी के कप्तान विराट कोहली और स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को आईपीएल बैन कर दें.

कोहली और विराट को बैन कराना चाहते हैं राहुल
दरअसल मुकाबला से एक दिन पहले केएल राहुल और विराट कोहली इंस्टाग्राम पर लाइन आए थे. दोनों ने यहां एक-दूसरे से कई सवाल किए और जवाब भी दिए. इस बीच विराट कोहली ने के एल राहुल से सवाल किया कि अगर उन्हें मौका दिया जाए कि वह आईपीएल का या टी20 का कोई एक नियम बदल सकें तो वह क्या होगा. कोई ऐसा नियम है जो राहुल के फायदे का हो. जवाब देते हुए राहुल ने कहा, ‘अगर मुझे मौका दिया जाए तो मैं चाहूंगा कि आपको और एबीडी को आईपीएल बैन कर दे. मान लीजिए कि अगर आप 5000 रन बना लेते हैं तो ये काफी है. इसके बाद आपको दूसरे खिलाड़ियों को काम करने देना चाहिए. ‘ यह बात सुनकर विराट कोहली हंसने लगे. आपको बता दें कि कोहली को बैन करने की बात करने वाले के एल राहुल मौजूदा समय में आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में टॉप स्थान पर हैं.

आईपीएल में हिट है कोहली और एबीडी की जोड़ीविराट कोहली और एबी डीविलियर्स आईपीएल में सबसे ज्यादा बार 100 या इससे अधिक रन की साझेदारी बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. दोनों ने साथ मिलकर सर्वाधिक 10 बार शतकीय साझेदारी बनाई है. आज विराट कोहली और एबी डीविलियर्स ने मिलकर आईपीएल में कुल तीन हजार रन भी पूरे कर लिए हैं

रग्बी में घायल हुआ तो बन गया क्रिकेटर, कौन है 156 KM/HR की रफ्तार से गेंद फेंकने वाला अनरिक नॉर्किया?

इस साल आईपीएल के 13वें सीजन में भी विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की जोड़ी ने सात में से पांच मुकाबले जिताएं हैं और प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर हैं. वहीं केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब सात में से केवल 1 मुकाबला जीत सकी है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.