जैकलीन संग सुकेश की इंटिमेट तस्वीर वायरल, ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने की अपील”प्लीज इसे वायरल मत करो”

Copy

जैकलीन फर्नांडीज आजकल मनी लॉन्ड्रिंग मामले और ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. सुबह से ही जैकलीन की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वायरल तस्वीर में सुकेश अभिनेत्री को किस करते हुए दिख रहा है. इस तस्वीर को लेकर लोगों ने उन पर बातें करना शुरू कर किया तो जैकलीन ने एक अपना एक बयान जारी कर लोगों से अपील करा है.

Jacqueline Fernandez and Sukesh Chandrashekhar

जैकलीन फर्नांडीज आजकल मनी लॉन्ड्रिंग मामले और ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. सुबह से ही जैकलीन की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वायरल तस्वीर में सुकेश अभिनेत्री को किस करते हुए दिख रहा है. इस तस्वीर को लेकर लोगों ने उन पर बातें करना शुरू कर किया तो जैकलीन ने एक अपना एक बयान जारी कर लोगों से अपील करा है. की अभिनेत्री ऐसी बातों से परेशान हो गई हैं और उन्होंने प्रशंसकों से खास अपील करते हुए कहा है उन्हें ट्रोल नहीं करे. उनका आगे कहना है कि अभिनेत्री अभी बहुत ही बुरे दौर से गुजर रही हैं. उन्होंने लोगों से उनकी निजी जिंदगी को निजी बनाए रखने और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच साझा नहीं करने की विनती की है.

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए बयान में यह लिखा है,”इस देश ने और इस देश के निवासियों ने मुझे हमेशा से बहुत सारा और असीमित प्यार दिया है. इसलिए यहां मीडिया से, और भी सितारे जो मेरे फ्रेंड्स लिस्ट में शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है. मैं वर्तमान वक्त में एक बहुत बुरे समय से गुजर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि आप जल्द ही मुझे इस बुरे दौर से बाहर निकलते हुए देखेंगे. मेरी अपने सारे मीडिया प्रशंसक से ये निवेदन है कि वे मेरी निजी जिंदगी का ध्यान रखें”

Money Laundering Case: 200 करोड़ की ठगी मामले में सुकेश चंद्रशेखर के साथ  नजर आईं Jacqueline Fernandez | jacqueline fernandez photo with sukesh  chandrasekhar money laundering case kpg
Jacqueline Fernandez sukesh chandrashekhar

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez Instagram) ने सोशल मीडिया शेयर किए बयान में लिखा है,”यह देश ने और इस देश के लोगों ने मुझे हमेशा बहुत सारा और असीमित प्यार दिया है. इसमें मीडिया से मेरे फ्रेंड्स शामिल हैं जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है. मैं मौजूदा वक्त में एक बहुत बुरे वक्त से गुजर रही हूं. मुझे उम्मीद है कि आप जल्द ही इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे. मेरी अपने मीडिया फ्रेंड्स से ये रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवेसी का खयाल रखें”

जैकलीन ने अपने बयान में आगे लिखते हुए कहा कि, ”और मेरी निजी तस्वीर को ऐसे सोशल मीडिया पर साझा ना करें. जब आप अपने करीबी और परिवार के लोगों के साथ ऐसा नहीं कर सकते. मुझे उम्मीद है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी और इसे आप अच्छे नजरिए से लेंगे. धन्यवाद.”

सुकेश ने जैकलीन को दिए महंगे गिफ्ट

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के बारे मे  प्रवर्तन निदेशालय द्वारा ठग सुकेश चंद्रशेखर से पूछताछ की गयी कि इस के दौरान जैकलीन फर्नांडीज का नाम सामने आया है जिसके बाद से वह चर्चों में हैं. सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे उपहार के तौर पर भी दिए थे जिन्हें जांच एजेंसी द्वारा जब्त कर लिया गया है

Facebook Comments Box