IND vs WI : विराट और बुमराह को दिया गया आराम, West Indies T20 सीरीज के लिए टीम India का ऐलान

वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी। हालांकि विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। कुलदीप यादव और केएल राहुल को टी20 टीम में जगह मिली है. लेकिन उससे पहले इन दोनों खिलाड़ियों को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा।

Virat and Bumrah given rest
विराट और बुमराह को दिया गया आराम

इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज काफी अहम मानी जा रही है। टीम इंडिया में एक बार फिर आर अश्विन की वापसी हुई है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि आर अश्विन विश्व कप से पहले टीम इंडिया की योजनाओं का हिस्सा हैं।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली और ऋषभ पंत को आराम दिया गया था। लेकिन टी20 सीरीज में रोहित शर्मा के अलावा हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत की वापसी हुई है।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

टीम इंडिया के नंबर एक स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। टीम प्रबंधन पांच मैचों की सीरीज में रवि बिश्नोई को और मौके दे सकता है। आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा रहे इमरान मलिक को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. संजू सैमसन और ऋतुराज गायकवाड़ भी वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में जगह बनाने में नाकाम रहे।

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयश अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह

Facebook Comments Box