Ind vs Sri : Women Cricket टीम ने दूसरे मैच में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर जीती वनडे सीरीज

Copy

श्रीलंका में खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज में भारतीय महिला टीम ने दमदार प्रदर्शन किया है. दूसरे वनडे में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर सीरीज ने अपना नाम बना लिया है. टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम कप्तान हरमनप्रीत कौर का यह फैसला सही साबित हुआ। पहले ओवर में श्रीलंकाई ओपनर हुसैन परेरा को भारतीय गेंदबाज रेणुका सिंह ने बोल्ड किया।

Women's ODI series won
Women Cricket टीम ने दूसरे मैच में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर जीती वनडे सीरीज

श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर केवल 173 रन बनाए। भारत को 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि उसने सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में दस विकेट से जीत दर्ज की। रेणुका सिंह ने तेजी से चार विकेट लेकर वापसी की क्योंकि भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे एकदिवसीय मैच में श्रीलंका को 173 रन पर समेट दिया।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट:-

भारतीय टीम की ओर से दीप्ति शर्मा और मेघना सिंह ने भी दो-दो विकेट जल्दी लिए। मेजबान टीम की ओर से अमा कंचना 47 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहीं। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। भारत मौजूदा श्रृंखला में अनुपलब्ध बढ़त लेने की कोशिश करेगा क्योंकि टीम ने पहला वनडे चार विकेट से जीता था।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट:-

भारत ने 25.4 ओवर में 174 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका के खिलाफ 10 विकेट से सीरीज जीत ली। स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की भारतीय सलामी जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया। मांधा 83 गेंदों में 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 94 रन बनाकर नाबाद रहीं जबकि शेफाली ने 71 गेंदों में चार चौकों और एक छक्के की मदद से 71 रन बनाए।

दूसरी वनडे जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में नाबाद 2-0 की बढ़त ले ली है। तो टी20 सीरीज जीतने के बाद भारत ने वनडे सीरीज भी जीत ली है.

भारतीय महिला टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है और वहां तीन मैचों की सीरीज खेल रही है। टीम इंडिया ने पहला और दूसरा वनडे जीता है इसलिए भारत ने सीरीज जीती है।

Facebook Comments Box