IND vs SA : Deepak Chahar की खतरनाक इनस्विंगर देख दंग रह गए रोहित शर्मा, देखें वीडियो

Click here to read in English 👈🏿

कल इंडिया और साउथ अफ्रीका (Ind vs SA) के बीच खेले गए मैच में भारतीय तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अफ्रीकी बल्लेबाजों को विकेट पर टिकने नहीं दिया. टीम में वापसी कर रहे दीपक चाहर ने मैच के पहले ओवर में ऐसी इनस्विंग गेंद फेंकी कि अफ्रीकी बल्लेबाज के साथ टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी दंग रह गए. अब दीपक चाहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस गेंद पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल हो रहा है. दीपक चाहर की इनस्विंग गेंद पर रोहित का रिएक्शन

Deepak Chahar's dangerous inswinger
Deepak Chahar की खतरनाक इनस्विंगर देख दंग रह गए रोहित शर्मा

भारत की ओर से दीपक चाहर ने पहले ओवर में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा को उनकी इनस्विंग गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया. जिसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन देखने लायक था। जैसे ही दीपक चाहर की इनस्विंग गेंद अफ्रीकी कप्तान बावुमा के गलफड़ों से निकली, स्लिप में खड़े रोहित शर्मा दौड़ते हुए आए और उनके चेहरे पर ऐसा रिएक्शन आया कि ‘वाह भाई क्या गेंद है’।

लाइव क्रिकेट मैच की खबरें यहां पढ़े 👈

दीपक चाहर टी20 वर्ल्ड कप टीम में रिजर्व खिलाड़ी हैं

कल के मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले दीपक चाहर को अगले महीने से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप के लिए स्टैंडबाय पर रखा गया है। हालांकि स्टैंड बाई खिलाड़ी भी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। आपको बता दें कि दीपक चाहर चोट के कारण आईपीएल में नहीं खेल पाए थे।

भारत आठ विकेट से जीता

भारत ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी का फैसला। दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 107 रनों का लक्ष्य दिया। वहीं, भारत ने 16.4 ओवर में 2 विकेट खोकर मैच जीत लिया। भारत की ओर से केएल राहुल ने 51 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं.

वहीं, सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 50 रन की पारी खेली. रोहित शर्मा और विराट कोहली मैदान में उतरते ही पवेलियन लौट गए. दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों की बात करें तो एनरिक नरखिया ​​और कैगिसो रबाडा ने एक-एक विकेट लिया। दक्षिण अफ्रीका की ओर से केशव महाराज ने सबसे ज्यादा रन बनाए, उन्होंने 41 रन की नाबाद पारी खेली. एडेन मार्कराम ने 25 और वेन पार्नेल ने 24 रन बनाए। भारतीय गेंदबाजों की बात करें तो अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट, दीपक चाहर ने 2 विकेट, हर्षल पटेल ने 2 विकेट और अक्षर पटेल ने 1 विकेट लिया.