इस मजबूरी में माधुरी दीक्षित ने की थी डॉक्टर नेने से शादी, एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भले ही करोड़ों दिलों पर राज करती हों, लेकिन अगर कोई उनके दिल पर राज करता है तो वो हैं डॉ श्रीराम नेने । उन्होंने अपने शानदार फिल्मी सफर के दौरान एक से बड़कर एक फिल्मे दी है । माधुरी दीक्षित के खूबसूरती और अदाओं के चर्चाएं सिर्फ देश में ही नही बल्कि विदेशों में भी हुआ करते थे । जब इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा तो ब्रह्मण परिवार में जन्मी माधुरी दिक्षित के परिवार वालो ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी ।

madhuri dixit reveled
madhuri dixit

लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि आने वाले समय में माधुरी दीक्षित का नाम कितना बड़ा हो जाएगा. बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाना उनके लिए इतना आसान नहीं था, इसके लिए उन्होंने ढेर सारे पापड़ भी रोल किए थे. उन्होंने 80 के दशक में बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था। उनकी कई फिल्में फ्लॉप रहीं लेकिन बाद में उन्हें सफलता मिली। अब माधुरी दीक्षित की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनसे शादी करना चाहता था।

लेकिन उन्होंने किसी अभिनेता से शादी नहीं की, उन्होंने डॉ. नेने से शादी की और अपना घर बसा लिया। अमेरिका में रहने वाली माधुरी की बड़ी बहन ने माधुरी के लिए डॉ. नेने को ढूंढ निकाला। माधुरी की जानकारी के बिना उनके परिवार ने सब कुछ तय कर लिया था और माधुरी को लेकर अमेरिका चले गए।

इस मजबूरी में माधुरी दीक्षित ने की थी डॉक्टर नेने से शादी, एक्ट्रेस ने किया  चौंकाने
madhuri dixit and dr nene

जब माधुरी को सच्चाई का पता चला तब तक बहुत देर हो चुकी थी माधुरी ने घरवालों का सम्मान करते हुए डॉ. नेने से शादी भी कर ली थी। माधुरी ने 17 अक्टूबर 1999 को श्रीराम नेने से शादी की। शादी के बाद वह डॉ. नेने के साथ यूएस शिफ्ट हो गईं और उन्होंने फिल्मों से भी दूरी बना ली। माधुरी दीक्षित के दो बेटे हैं। शादी के सात साल बाद उन्होंने 2007 में फिल्म ‘आजा नचले’ से बॉलीवुड में वापसी की।

Facebook Comments Box