Ullu App की इन वेब सीरीज में हो गई बोल्ड सीन्स की हदें पार, इन्हें अकेले देखने में ही है भलाई

Click here to read in English 👈🏿

जानिए उल्लू ऐप वेब सीरीज सामने वाली खिड़की पार्ट 2 की कास्ट, कहानी और इसे कैसे फ्री में देख सकते हैं…

अब उल्लू ऐप प्रोडक्शन हाउस ने सामने वाली खिड़की पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है इस वेब सीरीज के trailer में आपको कहानी का कुछ अंश देखने को मिलता है. इसका ट्रेलर 8 सितंबर 2022 को रिलीज किया गया था जिसको अब तक चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लाइक भी आ चुके हैं.

ullu all web series
जानिए उल्लू ऐप की नई वेब सीरीज के बारे में

सामने वाली खिड़की पार्ट 2 की कहानी

इस द सीरीज की कहानी में दो अच्छे दोस्त होते हैं उन्हें एक लड़की मिलती है. जिसका नाम अंकिता होता है और एक दोस्त दूसरे दोस्त को अंकिता से अफेयर करने के लिए बोलता है और अपने दोस्तों की बात को मानते हुए उस लड़की के पास जाता है. धीरे-धीरे दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ जाती है लेकिन एक दिन वह अचानक उसे छोड़ कर चली जाती है तो वह अपने दोस्त को बताता है.

इसके बाद खुलासा होता है कि वे लड़की उसके दोस्त के साथ रात गुजारने के पैसे लिया करती थी, जिसके बाद उसके दोस्त को झटका लगता है और फिर वह किसी तरह उस लड़की के पास जाता है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अंकिता फिर दोबारा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएगी या फिर नहीं. यह वेब सीरीज 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है जो उल्लू ऐप पर आप देख पाएंगे.

इस सीरीज की कास्ट

सामने वाली खिड़की उल्लू वेब सीरीज की कास्ट की बात करें तो इसमें आपको Ruks Khandagale, आयुषी जयसवाल, करण मेहरा और शाह आलम खान मुख्य भूमिका में है.

सामने वाली खिड़की पार्ट 1

उल्लू वेब सीरीज पर आने वाली कोई भी वेब सीरीज को आप फ्री में नहीं देख सकते हैं. इसके लिए आपको उल्लू ऐप का सब्सक्रिप्शन लेना ही पड़ेगा. सब्सक्रिप्शन लेने के बाद आप इस पर आने वाली सभी वेब सीरीज को फ्री में देख पाएंगे. आप इसका सब्सक्रिप्शन 1 साल तक के लिए भी ले सकते हैं

उल्लू ऐप की वेब सीरीज मटकी पार्ट 2 रिलीज डेट, कास्ट और बहुत कुछ…

उल्लू ऐप पर एक बहुत धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज होने वाली है, जिसका पहला भाग 12 अगस्त को रिलीज हुआ था. अभी इस सीरीज का दूसरा भाग जल्दी ही देखने को मिलने वाला है. इस वेब सीरीज का नाम है मटकी पार्ट 2

मटकी पार्ट 2 वेब सीरीज की कास्ट

प्रिया गामरे (चाची)
पलक सिंह (मिताली)
भानु सूर्या (मोहन)
अंकिता भट्टाचार्य (नौकरानी)

मटकी पार्ट 2 के सेकंड पार्ट में भी हमें वही कास्टिंग देखने को मिल रही है जो इसके पहले पार्ट में थी. अन्य किरदारों के बारे में अभी कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है.

मटकी पार्ट 2 की रिलीजिंग डेट

इसका सेकंड पार्ट 21 अगस्त को रिलीज हो चुका है. आप इसे ऑफिशल युटुब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वेबसाइट की रिलीजिंग डेट की बात है तो यह बेहतरीन सीरीज उल्लू ऐप पर बिल्कुल फ्री में 26 अगस्त को देख पाएंगे.

मटकी पार्ट 2 वेब सीरीज स्टोरी

मोहन अपनी चाची के घर जाता है और वह अपनी चाची के प्रति आकर्षित होता है और वह अपनी चाची के साथ रंगीन पलो का मजा लेना चाहता है. वही उसकी चाची भी मोहन के प्रति ऐसे ही भाव रखती है. इसके साथ ही मोहन चाचा के घर की नौकरानी के साथ संबंध बनाने लगता है और यह से उनकी चाची को पता चल जाता है और चाची उन्हें रंगे हाथों पकड़ लेती है. अब आगे दूसरे सीजन में देखना है की स्टोरी में क्या नये मोड़ आते हैं.

मटकी पार्ट 1

मटकी पार्ट 2 वेब सीरीज फुल डाउनलोड कैसे करें

अगर आप इस वेबसाइट को फ्री में देखना चाहते हैं. इसके लिए आपको प्ले स्टोर से पहले एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा और आपको इसके 1 महीने का सब्सक्रिप्शन भी खरीदना होगा. ये सब्सक्रिप्शन आपको ₹99 मिल मे जाएगा लेकिन अगर आपको 1 साल का सब्सक्रिप्शन चाहिए होगा तो आपको ₹297 देने होंगे.

बेटा आशिक बाप आयाश

उल्लू वेब सीरीज हमेशा से ही अपने बोल्ड कंटेंट और हॉट सींस के लिए जाना जाता है. लोग इसके कंटेंट को पसंद भी करते हैं क्योंकि इसमें हॉटनेस के तड़के के साथ-साथ इंटरटेनमेंट का भी तड़का लगता है. उल्लू ऐप पर दिखाई जाने वाली वेब सीरीज की कहानी भी काफी अच्छी होती है जिससे लोग अपनी जगह से चिपके रहते हैं. वही लोग इसके दूसरे पार्ट का भी इंतजार करते हैं. आज हम आपको जिस वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं. इस वेब सीरीज में भर भर के बोल्ड सीन है. उल्लू की हॉट वेब सीरीज की ये वेब सीरीज भी काफी अच्छी है. उल्लू पर आने वाली वेब सीरीज18 साल के ऊपर के लोगों के लिए ही होती है.

इसकी कहानी मे नित्या और रियान एक रिश्ते में हैं और शारीरिक सुख की चरम सीमाओं को एक्स्प्लोर करना चाहते हैं। संयोग से, लेकिन नित्या और रियान ऐसा करने में असमर्थ रहते हैं. नित्या रियान के पिता से मिलती है और उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती है और वह जानती है कि उसने यह गलती की है लेकिन वाह उनसे खुश होती है और वह जानती है कि उसे जो सुकून उनसे मिला है वह कहीं से नहीं मिला, जिसका वह अब विरोध नहीं कर सकती।

उल्लू ऐप पर दिखाई जाने वाली वेब सीरीज ड्रामा, हॉरर, सस्पेंस, थ्रिलर, कॉमेडी और एडल्ट कंटेंट से भरपूर होती है. उल्लू रीजनल लैंग्वेज वेब सीरीज को दिखाता है. इसमें यूजर पहले दो वीडियो फ्री ऑफ कॉस्ट देखते हैं उसके बाद आपको वीडियो स्ट्रीमिंग और डाउनलोड के लिए पैसे देकर सब्सक्रिप्शन लेना होता है. आप उल्लू ऐप की मेंबरशिप के बाद अन्य एडल्ट सो जैसे चरमसुख, पलंगतोड़, तंदूर और उल्लू के अन्य शोज भी देख सकते हैं.

कास्ट :-

राज नयनी – समर्थ
अदिति कोहली – नित्या
कंचन – आशिमा
शादाब कदाली – रियान

देखिए तान्या चटर्जी का कमाल, तितलियां पार्ट 2 मे की है गजब की एक्टिंग

उल्लू ऐप अपने प्लेटफार्म पर हर रोज नई नई वेब सीरीज रिलीज करता ही रहता है, जिसके चलते उनकी वेब सीरीज को लोग देखना काफी पसंद भी करते हैं क्योंकि इनके कंटेंट काफी बोल्ड और हॉट भी होते हैं. उल्लू ऐप पर कंटेंट के साथ-साथ दमदार कहानी भी होती है. जिससे वेब सीरीज देखने वाले के मन में उतावलापन रहता है और लोग जल्दी जल्दी इन वेब सीरीज को देखना चाहते हैं. उल्लू पर कई सारी ऐसी वेब सीरीज है जो तहलका मचा चुकी है. आज हम आपको जिस वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं उस वेब सीरीज का नाम है “तितलियां पार्ट 2” इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका के रूप में तान्या चटर्जी, सुहाना खान ने काम किया है.

तान्या चटर्जी– तान्या
सुहाना खान– श्रुति
वान्या सिंह राजपूत -सोफिया
पीयूष सुहाने– प्रतीक
गौतम होंडा -जिमी

इस वेब सीरीज के पार्ट वन में आपने देखा कि सोफिया का जिमी नाम का एक बॉयफ्रेंड होता है. सोफिया एक दिन अपने कॉलेज के प्रिंसिपल प्रतीक और उनकी पत्नी तान्या से मिलती है. सोफिया और उसके प्रिंसिपल के बीच कुछ बातों के चलते समस्याएं हो जाती हैं. सोफिया और तान्या एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं. दोनों इस बात का डर है कि समाज इस रिश्ते को स्वीकार करेगा या नहीं.

तितलियां पार्ट 1

अब आगे तितलियां पार्ट 2 के ट्रेलर में हम देखते हैं कि सोफिया तान्या से शादी की बात को पूछती है फिर कहानी में थोड़ा आगे दिखाते हैं कि सोफिया अपने प्रिंसिपल प्रतीक के ऊपर FIR दर्ज कराती है और प्रतीक को पुलिस पकड़ कर ले जाती है. जिसके चलते प्रतीक गुस्से में आकर अपनी पत्नी तान्या को घर से बाहर निकाल देता है. फिर नेक्स्ट सीन में दिखाया जाता है कि अचानक सोफिया के पिता तानिया और सोफिया को एक साथ देख लेते हैं. इसके बाद कहानी में क्या होता है। क्या सोफिया के पिता इस रिश्ते को स्वीकार करते हैं या फिर नहीं। इसे जानने के लिए आपको इस वेब सीरीज को पूरा देखना होगा.

शहद की कहानी कुछ इस तरह है…

शहद एक बोल्ड ड्रामा है, जो हॉट और बोल्ड सीन से भरपूर है. इसकी कहानी भी काफी इंटरेस्टिंग है जो आपको इस वेब सीरीज को देखने पर मजबूर कर देगी और इसके बोर्ड कंटेंट आपको अपनी जगह से हिलने भी नहीं देंगे. जब शरद की भाभी रूपा उसके जीवन में आती है और शरद उस पर मोहित हो जाता है. अपने मन को न संभाल पाने के कारण वह रूपा और रघु के बेडरूम में तांक झांक करने लगता है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब रूपा को इसके बारे में पता चलता है और वह इस बारे में पता करने की कोशिश करती है. यह वेब सीरीज आप बस उल्लू ऐप पर देख सकते हैं.

इस वेब सीरीज की स्टार कास्ट

प्रिया गामरे इस वेब सीरीज मे रूपा बनी हुई है जबकि वरुण सागर रघु का रोल निभा रहे हैं. प्रशांत राय शरद और मंजू अग्रवाल मां की भूमिका निभा रहे हैं. यह वेब सीरीज आपको हिंदी में देखने को मिलेगी, जिसके कंटेंट काफी बोल्ड है. यह वेब सीरीज आपको उल्लू ऐप पर ही देखने को मिलेगी. आपको बता दें कि उल्लू ऐप एक फ्री ऐप नहीं है. इसको देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है. सब्सक्रिप्शन लेने के बाद आप इसकी सारी वेब सीरीज का लुफ्त उठा सकते हैं.

उल्लू के कोई भी वेब सीरीज आप परिवार वालों के साथ नहीं देख सकते हैं इसका कारण इसके बोर्ड कंटेंट और हॉट सींस है. यह वेब सीरीज 16 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. इसके डायरेक्टर पुनीत है और इसके पहले सीजन में 4 एपिसोड थे. अभी इसके केवल दो ही एपिसोड सामने आ रहे हैं.

उल्लू ऐप के ऐसे तो कहीं वेब सीरीज है जिन्होंने खूब धमाल मचा रखा है. कंटेंट में बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का तो लगता ही रहता है. ऐसे में इसकी कई ऐसी वेब सीरीज भी हैं जिनका पहला पार्ट इतना ज्यादा रोमांचक था कि अब लोगों को इसके दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार है. उसमें से ही एक वेब सीरीज है जिसका नाम है दामाद जी सीजन 2 !! इसका पहला सीजन कुछ महीने पहले आया था जिसको देखकर लोग काफी एक्साइटेड हो गए थे और अब इसका दूसरा पार्ट देखना चाह रहे है.

ऐसे में उल्लू ऐप अपना इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट लांच करने जा रहा है. इस सीरीज का दूसरा सीजन देखने के लिए लोग उत्सुक हैं और इसकी रिलीज डेट के बारे में जानना चाहते हैं. इस वेब सीरीज के पहले पार्ट में मोहन का दोस्त उसका फायदा उठाने का फैसला करता है और उन्हें ब्लैकमेल करता है. इस बारे में कुमुद को पता चल जाता है. तब मोहन रंजना को भी इस बात की जानकारी देता है. अब इस सीजन में देखना है कि आगे क्या होता है !!

दामाद सीजन 2 स्टोरी

सीजन 2 की कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से पहले सीजन की कहानी खत्म हुई थी. रंजना घर नहीं जाना चाहती इसलिए को एक योजना बनाती है. वह सीढ़ियों से गिरने का नाटक करती है, जिससे उसको घर ना जाना पड़े दूसरे सीजन में कुमुद ने मोहन को अपना लिया और पीछे मुड़कर नहीं देखा. उसको ध्यान रखने को कहा गया तब मोहन के दोस्त ने उससे मिलने के लिए दरवाजा नहीं खुलता है. अगले दिन मोहन का दोस्त रंजना के पास आता है और उसे अपने करीब लाता है. अब आगे क्या होता है यही जानना है इस सेकंड पार्ट में.

दामाद सीजन 2 रिलीज की तारीख

दामाद जी सीजन 2 का पहला पार्ट 7 जुलाई 2022 को रिलीज हुआ था. यह सीजन इतना ज्यादा हिट हुआ था कि लोग इसको बार-बार देखने के लिए डिमांड कर रहे हैं लोगों की डिमांड पर ही अब इसका सेकंड पार्ट आने जा रहा है. जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दमाजी पार्ट 2 वेब सीरीज में दासी शर्मा और आयुषी जयसवाल एक साथ दिखाई देंगी जो अपने अभिनय और कामुक अंदाज से सबका दिल जीत लेती है.

पिछले कुछ हफ्तों में उल्लू ऐप टॉप क्लास की वेब सीरीज दी है. जिसमें ” रॉन्ग टर्न “, ” गदर जगन्या “, ” लव नेक्स्ट डोर “, ” साड़ी की दुकान ” और ” जलेबी बाई ” उल्लू ऐप हर हफ्ते नई वेब सीरीज लांच करता है. लोग इसके बोर्ड कंटेंट को काफी पसंद भी करते हैं.

जाने अंजाने में 5 (भाग 2)

यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू एप रिलीज की गई है. इसमें भी बोल्ड कंटेंट की भरमार है जिसे आप अपने परिवार वालों के साथ नहीं देख सकते हैं. इसके सभी एपिसोड आप ऑनलाइन उल्लू ऐप पर देख सकते हैं लेकिन उल्लू ऐप एक फ्री ऐप नहीं है. इसको देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन भी लेना पड़ेगा.

जाने अंजाने में 5 (भाग 2) कहानी

यह कहानी है परिवार की कहानी है जिसमें राज अपनी प्रेमिका के साथ संभोग करना चाहता है लेकिन उसकी प्रेमिका उसे यह करने से मना कर देती है और वह उससे संबंध तोड़ लेती है. राज की मौसी उर्मिला उससे कहती है कि उसे उससे बेहतर लड़की मिल जाएगी. राज की नजर अब उर्मिला पर है. राज का दोस्त उसको नींद की गोलियां लाकर देता है. वह नींद की गोलियां उर्मिला के खाने में मिलाकर देता रहता है जिससे उर्मिला को नींद आ जाती है और वह उसके साथ नींद में शारीरिक संबंध बनाता है. एक दिन उर्मिला उसे ऐसा करते हुए देख लेती है.आगे क्या होगा जानने के लिए देखें उल्लू ऐप वेब सीरीज जाने अंजाने में 5।

चरमसुख अंजाने में 5 (भाग 2)रीलीज डेट

चरमसुख अंजाने में 5 (भाग 2) जून 2022 को केवल उल्लू ऐप पर ऑनलाइन आ चुकी है इस वेब सीरीज के 2 एपिसोड है जाने अंजाने में 5 (भाग 2) को हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ किया गया था।

चर्मसुख जाने अनजाने में 5 पार्ट 2 cast

जेनी जैज़ (उर्मिला चाची)
यादव (Rajendra).
वान्या सिंह (काजल)।
शब्बीर शेख( मोहित )

चर्मसुख जाने अनजाने मे 5 पार्ट 2 की समीक्षा

जैसा कि ट्रेलर में कहानी दिखाई गई है, उसके अनुसार यह वेब सीरीज मजेदार होने वाली है। लंबे समय के बाद “जाने अंजाने में” वेब सीरीज सीजन लॉन्च हुआ है। उल्लू ऐप की हर एक वेब सीरीज दिलचस्प है। उल्लू ऐप के वेब सीरीज लोग इसकी अभिनेत्रियों की वजह से भी काफी पसंद करते हैं. उल्लू ऐप में हमेशा आपको बोल्ड और हॉट मॉडल ही देखने को मिलेंगी. इस वेब सीरीज के सारे कंटेंट 18 प्लस वाले लोगों के लिए है. यह वेब सीरीज आपको काफी पसंद भी आएगी.

उल्लू ऐप की वेब सीरीज मटकी इन दिनों काफी खबरो में है। इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और इसमें प्रिया गामरे छा गई हैं। यह बेहद हॉट वेब सीरीज है जिसकी कहानी एक परिवार पर आधारित है। 

कविता भाभी

सोशल मीडिया पर प्रिया गामरे के तमाम हॉट फोटोज और वीडियोज उपलब्ध हैं। यहां उन्हें लाखों यूजर्स फॉलो करते हैं। वह कभी बिकिनी पहनकर पूल में उतरती हैं तो कभी स्विमसूट पहनकर बीच किनारे डांस करने लगती हैं। उनके इसी बोल्ड अंदाज पर फैंस जान लुटाते हैं। उनकी अदाएं कातिलाना हैं। वह ना केवल उल्लू ऐप की सीरीज मटकी में ही नही बल्कि कई दूसरी वेब सीरीज में भी अपने हुस्न और अदाओं का जलवा दिखा चुकी हैं। उल्लू ऐप की वेब सीरीज मटकी इन दिनों चर्चा में है। यह बेहद हॉट वेब सीरीज है इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और इसमें लीड रोल निभाकर हॉटनेस का जादू चलाने वाली अदाकारा प्रिया गामरे छा गई हैं।

इस वेब सीरीज में प्रिया गामरे ने अपने जेठ और भतीजे के साथ जबरदस्त हॉट सीन्स दिए है। उन्होंने ऐसे बोल्ड सीन्स दिए हैं कि देखने वालों का दिल धड़क रहा है। प्रिया गामरे ने ऐसी साड़ी पहनी है कि वह बेहद हॉट लग रही हैं। वह ना केवल पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी काफी हॉट हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी हॉटनेस देखने को मिल जाती है। आज ओटीटी ऐप पर हर तरह का कंटेट है। क्राइम से लेकर थ्रिलर तक, रोमांस से लेकर इरॉटिक शोज तक की आज भरमार है। वैसे तो हर ओटीटी पर इरॉटिक शोज हैं लेकिन उल्लू नाम का ऐप इसी तरह की सीरीज लेकर आता है। 

मटकी

उल्लू ऐप पर हर हफ्ते नई वेब सीरीज आती ही रहती हैं उल्लू ऐप पर आने वाली है. वेब सीरीज हॉट और बोल्ड कंटेंट से भरपूर रहती है. ऐसे में इस पर एक और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है जिसका नाम है “मटकी” यह 19 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. जिसका ट्रेलर आ गया है. उल्लू की आने वाली वेब सीरीज मटकी के लीड रोल प्रिया गामरे और अंकिता भट्टाचार्य है.

खून भरी मांग पार्ट 2

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उल्लू ऐप ने अपनी आने वाली वेब सीरीज खून भरी मांग पार्ट 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। उल्लू ऐप ने अपने दर्शकों को बैक-टू-बैक टॉप-क्लास वेब सीरीज दी है. खून भरी मांग पार्ट 2 वेब सीरीज 23 अगस्त 2022 को केवल उल्लू ऐप पर रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज में 2 एपिसोड हैं. हर एपिसोड की लंबाई 15-30 मिनट है। खून भरी मांग पार्ट 2 वेब सीरीज को हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ किया गया था। इसका मुख्य किरदार डोना मुंशी (आयशा) धीरज कुमार राय (समीर) ने निभाया है.

‘चरमसुख चॉल हाउस 3

ओटोटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप की सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस’ का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है। स्नेहा पॉल की इस वेब सीरीज का पहला और दूसरा सीजन काफी हिट हुआ था। अदाकारा स्नेहा पॉल ने इस सीरीज में अभिनय किया है और ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए कि फैंस का दिमाग घूम जाएगा। चॉल हाउस सीजन 3 में दिखाया गया है कि स्नेहा पॉल और उनकी ननद को एक ही लड़के से प्यार हो जाता है। दोनों उसका प्यार पाने के लिए चाल चलती हैं। लड़के के साथ दोनों के इंटिमेट सीन फिल्माए गए हैं।

चरमसुख तवा गरम पार्ट 2

उल्लू ऐप अपनी रोमांचकारी श्रृंखला में नई ‘चरमसुख तवा गरम पार्ट 2,’ को लाने जा रहा है. उल्लू ऐप पर आ रही वेब सीरीज काफी बोल्ड और हॉट सीन से भरी हुई रहती है
अब इसके सारे नए एपिसोड आप देख पाएंगे. यह वेब सीरीज 9 अगस्त 2022 को उल्लू ऐप पर ही रिलीज होगी.

Ullu App की लेटेस्ट Web Series देखने के लिए यहाँ क्लिक करें 👈🏿

उल्लू ऐप पर इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी आ गया है और दर्शकों की इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया भी मिल रही है. चरमसुख तवा गरम पार्ट 1 को भी अब आप उल्लू ऐप पर ऑनलाइन देख सकते हैं. इस वेब सीरीज के भी सारे एपिसोड उल्लू ऐप पर उपलब्ध होंगे. इस वेब सीरीज में अंग्रेजी और भी बेहद बोल्ड सीन करते हुए नजर आएंगी. जिसके लिए वह काफी मशहूर भी है.

सिसकियां पलंगतोड़

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ने अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘सिसकियां पलंगतोड़’ उल्लू वेब सीरीज का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है. यह वेब सीरीज 5 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है. जिस का ट्रेलर आ चुका है. इसका प्रत्येक एपिसोड 25 से 30 मिनट का होगा. उल्लू ऐप पर आने वाली सभी एपिसोड के लिए आपको उल्लू ऐप का सब्सक्रिप्शन लेना होगा. पहले के दो एपिसोड यह ऐप फ्री में देखने को देता है. उसके बाद के एपिसोड के लिए आपको ₹99 के प्रतिमाह सब्सक्रिप्शन के तौर पर देना होगा, सालाना यह सब्सक्रिप्शन ₹499 का है.

चरमसुख उल्लू वेब सीरीज, कास्ट, नाम, लिस्ट ऑल वेब सीरीज

इन दिनों उल्लू वेब सीरीज सबकी पसंदीदा वेब सीरीज बन चुकी है, उल्लू ओटीटी का एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आपको हर हफ्ते बेहतरीन दिलचस्प कहानी से भरपूर वेब सीरीज देखने को मिलती है, उल्लू की अबतक सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज चरमसुख सीरीज है, जिसके कई एपिसोड है.

चरमसुख वेब सीरीज

तवा गरम चरमसुख

पहले पार्ट मे सोनू के दोस्त के माता-पिता कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर जाते हैं, सोनू और उसके दोस्त घर पर अकेले रहते हैं, चाची को देखकर सोनू का दोस्त आंटी के साथ अतरंग का सपना देखने लगता है,

तवा गरम चरमसुख Part 2 मे राज के चाचा ने सोनू के साथ अतरंग बनाता है,सोनू का बदला लेने के लिये राज अब सुरमा बुए के साथ अतरंग बनाने का प्लान बनाता है, Main Cast : पीहू कनौजिया

चाॅल हाउस

इस वेब सीरीज की कहानी दो बहनें की है, जिसका नाम टीना और मीना है जो एक Chawl House में रहती हैं। मीना एक स्मार्ट लड़की है जो ऑफिस में काम करती है और टीना एक लापरवाह लड़की है जो काम नहीं करती है। राहुल को देखकर टीना उसे पसंद करती है। टीना और राहुल प्यार में पड़ जाते हैं , मीना भी राहुल को पसंद करने लगती है। टीना को राहुल के करीब देखकर मीना को जलन होती है. Cast : स्नेहा पॉलऔर अंकिता दवे.

मां देवरानी बेटी जेठानी चरमसुख वेब सीरीज

इस वेब सीरीज की कहानी मां-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, सरला और रौनक एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं, उनके अंतरंग रिश्ते में वह खुशी मिलती है जो सरला को पहले कभी नहीं मिली,जब घरवालों को इस बारे में पता चलता है, तो सारे रिश्ते टूटने की कगार पर हो जाते है. Cast : मिस्टी बासु और प्रिया गेमरे

राजा का बाजा चरमसुख

साल 2022 की बहुत ही ड्रामा और रोमांस से भरी वेब सीरीज रही है। इस वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा जोड़े की है, इस सीरीज में आपको पूरी तरह से कपल के इर्द-गिर्द घूमती कहानी मिलेगी। आप इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड उल्लू ऐप पर देख सकते हैं। Cast : Hiren Radadiya

चरमसुख जाने अनजाने मे

वेब सीरीज रोमांटिक और ड्रामा से भरी वेब सीरीज रही है। जिसे 12 फरवरी 2021 को उल्लू ऐप पर रिलीज की गई है। इस वेब सीरीज के मुख्य कास्ट में Jinnie Jazz के अलावा, प्रिया त्यागी, दीपक दत्त शर्मा और मीत अरोड़ा है. Cast : जैनी जैज

चरमसुख सेक्स एजुकेशन

ड्रामा और रोमांस से भरपूर उल्लू ऐप वेब सीरीज चरमसुख सेक्स एजुकेशन वेब सीरीज रही है। जिसकी कहानी एक युवा लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है,जो हमेशा अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में सोचती रहती है और काफी नर्वस भी रहती है। Cast: राजसी वर्मा और Mavi Chugh

लाइव स्ट्रीमिंग चरमसुख

उल्लू वेब सीरीज Live Streaming अपनी रोमांचक कहानी की वजह से सुर्खियों में रही है। इस वेब सीरीज की कहानी एक पति पत्नी के बीच की है, पति अपनी सेक्सुअल लाइफ से खुश नहीं है, वह एक अपने घर के सभी कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगा देता है, Cast : मुस्कान अग्रवाल

चरमसुख बेहरुपिया

उल्लू ऐप वेब सीरीज चरमसुख बेहरुपिया को इसकी दिलचस्प कहानी के कारण खूब पसंद किया गया है। यह वेब सीरीज 13 सितंबर 2019 को उल्लू ऐप पर रिलीज हुई थी. Cast : निधी महावन.

पलंग तोड़ उल्लू वेब सीरीज सभी कास्ट, नाम, लिस्ट ऑल वेब सीरीज

उल्लू की अब तक की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज मे पलंग तोड सीरीज है, जिसके दर्जनों वेब सीरीज जारी हो चुकी है,

सिसकियाँ पलंग तोड़

इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे परिवार की है, जहां विकास अपनी पत्नी के साथ एक बीमार पिता रहता है, पिता इतना बीमार है कि वह अपने बिस्तर से भी नहीं उठ सकता, विकास की पत्नी बूढ़े ससुर की देखभाल करती है, जिसके बाद ससुर बहू को पसंद करने लगते हैं और उसके साथ अतरंग करने के विचार में डूब जाता हैं।
Cast : नूर मालाबिका और ताराकेश चौहान

दामाद जी 1,2,3 पलंग तोड़

ये वेब सीरीज उल्लू की बहुत ही मशहूर वेब सीरीज रही है, इस वेब सीरीज की कहानी सास और दामाद जी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है,रंजना अपने दामाद के साथ अतरंग करती है,
Cast: राजसी वर्मा और आयुषी जैसवाल

दामाद जी 1

दामाद जी 2

पलंग तोड़ केयर टेकर

पलंग तोड़ केयरटेकर की कहानी जब एक बुजुर्ग व्यक्ति के पुराने दर्द के इलाज के लिए एक कामुक फिजियोथेरेपिस्ट को काम पर रखा जाता है। बूढ़े का बेटा फिजियोलॉजिस्ट के साथ रोमांस करता है, जिसे बुजुर्ग देखते हैं, और फिर बुजुर्ग भी उस हॉट फिजियोलॉजिस्ट के साथ रोमांस करने के सपने देखने लगते हैं.
Cast : सिमरन खान,रेखा मोना,सरकार और तारकेश चौहान

पलंग तोड बेकाबू दिल

इसकी कहानी श्रेया के इर्द-गिर्द घूमती है। जो एक अविवाहित लड़की है, जो अपने पिता के दोस्त के साथ गलत करते हुए पकड़ी जाती है.
Cast : मुकेश अग्रवाल

पलंग तोड मौत डॉटर

यह वेब सीरीज की कहानी मां बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है जहां बेटी की जिंदगी खुशी-खुशी गुजर रही है, वहीं मां की जिंदगी बरसों तक मुरझा जाती है, कुछ समय बाद मां की जिंदगी में तीसरा आता है जो मां के जीवन को फिर से खुशनुमा बना देता है।
Cast : शिवांगी रॉय

पलंग तोड डबल धमक

यह वेब सीरीज पूरी तरह से ड्रामा और रोमांच से भरी है। इस वेब सीरीज की कहानी चाची और भतीजा के बीच इर्द-गिर्द घूमती है। इस वेब सीरीज को 22 जनवरी 2022 को उल्लू ऐप रिलीज की गई थी.
Cast : राजसी वर्मा

पलंग तोड सास बहू और NRI

इस वेब सीरीज की कहानी सास, बहू और NRI भाई के इर्द-गिर्द घूमती है, इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड को उल्लू ऐप पर देख सकते हैं।
Cast : राजसी वर्मा और मिष्टी बासू

Palang Tod Gaon Ki Garmi

ये 5 मार्च 2021 को उल्लू ऐप पर रिलीज़ हुई थी। इस वेब सीरीज की कहानी इस प्रकार है, एक शहर का लड़का अपने मामा और मामा के घर जाता है, वह एक दिन चाचा और मामा को रोमांस करते देख दंग रह जाता है, जिसके बाद वह अपने मामी के साथ रोमांस करने की योजना बनाने लगता है.
Cast : माही कौर

पलंग तोड शोर

इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है,जो अपने पड़ोस के एक शादीशुदा लड़के के साथ रोमांस करती है, यह वे वेब सीरीज उल्लू ऐप पर हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और भोजपुरी भाषाओं में उपलब्ध है। अगर आपकी उम्र 18+ है तो आप इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।
Cast : रेखा मोना,सरकार

पलंग तोड नये पड़ोसी

दोनों पड़ोसी एक दूसरे पर मोहित हैं। एक दिन जब महिला और पड़ोसी आपस में मस्ती कर रहे थे तो घर की नौकरानी दोनों का वीडियो बना लेती है और दोनों को ब्लैकमेल करना शुरू कर देता है। Cast : रेखा मोना,सरकार और पीहू जैसवाल

पलंग तोड फ्रेंड्स Request

सीरीज की कहानी पूरी तरह से फ्रेंड रिक्वेस्ट पर आधारित है, इस सीरीज में जसमीत के लीड रोल में Mishti Basu हैं.
Cast : मिष्टी बासू

आधा अधूरा प्यार

पति अपनी पत्नी को खुश नहीं कर पाता है, पत्नी अपने जीवन की परेशान को कम करने के लिये देवर का सहारा लेती है। इस वेब सीरीज में Mishti Basu पत्नी की भूमिका में हैं।
Cast : मिष्टी बासू

पलंग तोड किराएदार

किराएदार की कहानी उस असंतुष्ट व्यक्ति किराएदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भाभी के साथ अपनी आवश्यकता को पूरा करता है, इस सीरीज मे Pamela Mondal मुख्य भूमिका है।
Cast : पामीला मांडल

केयरटेकर पार्ट 2

असहाय माँ को एक केयरटेकर की तलाश करने के लिए मजबूर होती है,आयुष की देखभाल के लिए एक सुंदर शनाया को काम पर रखा जाता है। जिसे देखकर आयुष उसकी ओर आकर्षित होने लगता है,और उसके साथ अतरंग करने के बारे में सपने देखने लगता है,
Cast : परोमिता डे

साली आधी घरवाली

इस वेब सीरीज की कहानी एक लड़के और एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। इस वेब सीरीज में आपको ड्रामा के साथ-साथ कई बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे। इस वेब सीरीज में Hiral Radadiya शालिनी और कामिनी की मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।
Cast : Hiral Radadiya

उल्लू टीवी की इन सीरीज में है बेहद हॉट सींस, नही देख पाऐगे परिवार के साथ

ओटीटी प्लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज है, जिन्हें आप खाली समय में कभी भी देख सकते हैं। अब धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड और हॉट कंटेट भी आने लगा है, लेकिन इन कंटेट को देखने के लिए आपकी उम्र 18+ होनी चाहिए और परिवार के साथ डिस्टेंस बनानी पड़ेगी। अगर आप भी वही एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा देख-देखकर बोर हो गए हैं तो उल्लू ऐप एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आप बोल्ड कंटेट देख सकते हैं। लेकिन इन वेब सीरीज को आपको अकेले में ही देख सकते है

कविता भाभी

उल्लू ऐप पर मौजूद इस वेब सीरीज में बेहद ही बोल्ड कंटेट है। ये एक ऐसी औरत की कहानी है जो सेक्सुअल समस्याओं से जूझ रहे लोगों की परेशानी सुनकर उन्हें फोन पर सुनकर हल करने कोशिश करती है। हालांलि इसका कंटेट काफी बोल्ड है।

XXX अनसेंसर्ड

इस वेब सीरीज में पांच अलग-अलग तरह की कहानियां बताई गई हैं। इस वेब सीरीज के किरदार अपनी सेक्सुअल रिलेशनशिप के बारे में बताते हैं। लेकिन इस सीरीज को अकेले में ही देखें।

Mona home delivery

ये वेब सीरीज उल्लू टीवी पर मौजूद है। इसे देखने के लिए आपको किसी तरह के पैसे नहीं चुकाने होंगे। इसमें एक कॉल गर्ल की कहानी दिखाई गई है, जिसे हालातों के कारण गलत काम करना पड़ता है। इस सीरीज को आप घरवालो के साथ देखने की गलती बिल्कुल न करें।

चरमसुख

ये उल्लू टीवी की बेहद बोल्ड वेब सीरीज है।जो रोमांस से भरपूर है.इस प्लेटफॉर्म पर इरोटिक कंटेंट की भरमार है। इस वेब सीरीज का पूरा कंटेट एडल्ट पर आधारित है। इस सीरीज को आप सिर्फ आप अकेले ही देख सकते हैं।

उल्लू पर पलंग तोड़ सिस्कियां वेब सीरीज : सबसे बोल्ड और हॉट वेब सीरीज आपको कर देगी हैरान

आजकल ज्यादातर फिल्में ऑनलाइन ही रिलीज होती है ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म सबसे अच्छा ऑप्शन होता है आज डिजिटल युग के जमाने में वेब सीरीज का चलन काफी तेजी से चल रहा है. वेब सीरीज में रोमांस, हॉट और इंटीमेट सीन तो होना ही है। एक और जबरदस्त वेब सीरीज 'पलंग तोड़' नाम के उल्लू ऐप पर कुछ दिन पहले रिलीज हुई थी।

पलंगतोड़ सिसकियां

इस सीरीज में कई ऐसे एपिसोड है जो फैंस को मदहोश कर देते हैं. यह अगस्त 2022 में रिलीज हुई है. पलंग तोड़ सिसकियां ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. पलंग तोड़ लंबी सीरीज है. यह इस महीने की दूसरी वेब सीरीज होने जा रही है। इस नई वेब सीरीज के एपिसोड रिलीज होते ही लोग इस ऐप पर टूट पड़े हैं.

सीरीज की बोल्ड कहानी

इस सीरीज में ससुर और बहू के बीच ऐसा रिश्ता देखने को मिलता है कि आपने कभी देखा ही नहीं होगा. बीमार ससुर को देखभाल करने के लिए उसकी बहू उसके पास आती है ससुर बहू के प्रति आकर्षित हो जाता है. उसका पति कुछ दिनों के लिए उसको छोड़ कर काम पर चला जाता है, जिसके बाद संजय की पत्नी और पिता दोनों घर में साथ रहते हैं. बहु बिना किसी भेदभाव के ससुर की सेवा करती है लेकिन ससुर उसकी भावनाओं की कदर नहीं करता है और बहू पर बुरी नियत रखता है. वह कोई ना कोई बहाना लेकर बहू को अपने पास लाने की कोशिश करता है. जब बहू को अपने ससुर की हकीकत का पता चलेगा। आगे क्या होता है इस सीरीज में आप देख सकते है.

इस वेब सीरीज में है भर भर कर बोल्ड सीन

इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन है लेकिन इसका मजा आप केवल अकेले नहीं ले सकते हैं. परिवार के साथ आप इसे देखने की गलती कभी ना करें. उल्लू अपने ऐप पर केवल बोल्ड कंटेंट वाली वेब सीरीज ही को डालता है. इनके सारी वेब सीरीज 18 प्लस कंटेंट ही होता है. इन दिनों बोल्ड वेब सीरीज लोगों का ज्यादा ध्यान खींच रही है.