WATCH: इंदौर में 4 युवतियों ने बीच सड़क पर लड़की को जमकर पीटा, वीडियो वायरल हुआ तो…

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में जिसे मायानगरी कहा जाता है, देर रात का एक वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़कियां एक लड़की की गली में जमकर हंगामा करती नजर आ रही हैं. दरअसल यह वायरल वीडियो इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र का और 2 दिन पहले का बताया जा रहा है. इसमें एक लड़की को 4 युवतियों द्वारा सड़क पर पीटते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दिख रहा है कि शराब के नशे में धुत युवतियां एक दूसरे को पीट-पीटकर मार डालने वाली हैं.

In Indore, 4 girls beat up the girl fiercely on the middle road, if the video went viral…
इंदौर में 4 युवतियों ने बीच सड़क पर लड़की को जमकर पीटा

हालांकि एक लड़की को चारों लड़कियां पीट रही हैं, लेकिन बचाव में वह लड़की भी उन्हें पीटने की कोशिश कर रही है. मौके पर मौजूद कुछ लोग यह सब घटना देख रहे हैं लेकिन बीच-बचाव करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. घटना के दौरान लोग एक वीडियो बनाते नजर आए जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि पुलिस को जब इस घटना की जानकारी हुई तो जांच में पता चला कि यह वीडियो एमआईजी थाना क्षेत्र के एक चौराहे का है. पूरे मामले की जांच की गई तो पता चला कि घटना 2 दिन पहले की है और इंदौर के एलआईजी चौराहे पर है, जहां देर रात नशे में धुत लड़कियां एक लड़की की बेरहमी से पिटाई कर रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी बच्चियों की तलाश शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि इंदौर में पब कल्चर युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही वजह है कि इंदौर की सड़कों पर देर रात युवक-युवती शोर मचाते नजर आ रहे हैं.