नए साल में शनि-राहु और केतु इन 5 राशि वालों को करेंगे परेशान, बन रहा है खतरनाक योग

Copy

नए साल को लेकर सबके अपने अलग अलग सपने हैं। जिसे पूरा करने के लिए लोग बहुत मेहनत कर रहे हैं।आज हम आपको नए साल में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियों का नया साल कैसा रहने वाला है , यह बताने वाले हैं।

शनि, राहु, केतु के उपाय & दान कब करें ? | Kiara Astrology

1. कन्या राशि

नए साल में शनि का गोचर कन्या राशि के कुंडली के छठे भाव में रहने वाला है। इस वजह से इस राशि के जातक को कई तरह की स्वास्थ संबंधी समस्या आ सकती है। सेहत में उतार चढ़ाव बनी ही रहेगी। साथ ही पीठ दर्द की वजह से भी लोग परेशान रहेगें। किडनी लीवर की समस्या भी बन सकती है।

कन्या राशि

2. वृषभ राशि

2022 में शनि , राहु और केतु के राशि परिवर्तन की वजह से वृषभ राशि के जातकों को भी स्वस्थ संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। राहु कुंडली के 12 वें भाव में गोचर करेगा साथ ही केतु भी कुंडली के छठे भाव में प्रवेश करेगा। इस राशि में केतु के प्रवेश करने की वजह से जातकों को पेट और किडनी संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

वृषभ राशि

मीन राशि

ज्योतिष की मानें तो साल 2022 मीन राशि के जातकों को भी शनि और केतु के वजह से स्वास्थ संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इस राशि के जातकों को घुटनों का दर्द परेशान कर सकता है। साथ ही संक्रामक रोगों से भी संभलकर रहने की जरूरत है।

मीन राशि

वृश्चिक

इस राशि के लोगों का नया साल परेशानियों वाला रहेगा। अप्रैल के महीने में केतु का गोचर कुंडली के आठवें भाव में होगा जिस वजह से जातकों को बूरी आदतें लग सकती है। जिस वजह से लीवर संबंधित परेशानियों का भी खतरा बना हुआ है।

वृश्चिक राशि

कर्क राशि

साल 2022 में शनि, राहु और केतु के गोचर इस राशि के लोगों के लिए परेशानियां खड़ा करेंगे। शनि ग्रह के कारण स्वास्थ संबंधित समस्याएं बनेंगी। 2022 में शनि कुंडली के आठवें भाव में पहुंच जाएगा। ऐसे में गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। इस समय महिलाओं को यूटरस और पुरुषों को लिवर की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि
Facebook Comments Box