काम दिलाने के नाम पर ‘क्राइम पेट्रोल’ की एक्‍ट्रेस के साथ की अश्‍लील डिमांड, हुआ ये एक्शन

Copy

मशहूर मराठी टीवी शो ‘सहकुटुम्ब सहपरिवार’ पिछले कई दिनों से सुर्खियों। में है। वजह इस शो में आईं का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अन्नपूर्णा विट्ठल हैं । उन्होंने शो के अभिनेताओं और बड़े निर्माताओं पे उन्हे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर उन्हे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। यही नहीं एक और एक्ट्रेस ने भी काम के बदले सेक्स के डिमांड कि शिकायत कि है ।एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वप्निल लोखंडे के खिलाफ गोरेगांव में एफआईआर दर्ज करवाई है।

misbehavior with this Crime Patrol's ex actress, obscene demand in the name  of getting work in TV Show | काम दिलाने के नाम पर 'क्राइम पेट्रोल' की  एक्‍ट्रेस के साथ की अश्‍लील
crime petrol

एक्ट्रेस स्वाति भदावे ने अपने शो के बारे में बताते हुए कहा कि मुझे शो में नंदिता पाटकर के बदले बॉडी डबल के रूप में काम करना था । इस शो में मुझे लीड एक्ट्रेसेस के बॉडी डबल के तौर पे काम करने का मौका मिला। नंदिता पाटकर किसी कारण से सेट पर लेट हो गई थीं, इसलिए मुझे उनका रोल निभानी था क्योंकि उस शॉट में उनके फ्रंट साइड की नहीं बल्कि बैक साइड की जरूरत थी।

काम के लिए एक्ट्रेस से सेक्स की की डिमांड

पूरी बात बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि
स्वप्निल लोखंडे (बंटी) ने मुझसे मेरा नंबर मांगा. फिर उसने पूछा कि मैं पुणे में काम कर सकती हूं या नहीं। जिसपे मैंने कहा हां, मैं कहीं भी काम करने के लिए तैयार हूं ।फिर उसने मुझसे बदले में कुछ देने को कहा । मैंने उससे कहा कि मैं उसे कमीशन दूंगी. लेकिन उसने कहा कि वह मेरे साथ सेक्स चाहता है और अगर मैं मान जाती हूं तो वो मुझे और भी कई काम दिलाएगा. मैं चौंक गई.’ आपको बता दें एक्ट्रेस के एफआईआर दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया ।

Facebook Comments Box