शादी की तैयारियों के बीच में ट्रैफिक पुलिस ने कैटरीना की कार रोकी, फैंस ने लिए मजे- कहा लगता है नहीं है इंश्योरेंस

Copy

फैंस बॉलीवुड की “बिग फैट इंडियन वेडिंग” का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। ये “बिग फैट इंडियन वेडिंग” है अपनी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की। इन दिनों दोनों की शादी बॉलीवुड की गलियारों की सुर्खियां बनी हुई है। दोंनों की शादी की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। पर इसी बीच कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ट्रैफिक पुलिस उनकी गाड़ी को रोकते हुए नजर आते है।वीडियो के वायरल होते ही लोग कैटरीना की शादी को लेकर मजेदार कमेंट्स करने में लगे हुए है।

वीडियो के मुताबिक कैटरीना (Katrina Kaif) की सफेद रंग की कार सड़क पर रुकती है। तभी एक ट्रैफिक पुलिसवाला उनकी कार के पास आता है और ड्राइवर से कुछ बातकर उसे कार आगे बढ़ाने के लिए इशारा करता है। हालांकि, काले शीशे के कारण कार में कैटरीना नजर नहीं आ रही हैं। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

कैटरीना (Katrina Kaif) के इस वीडियो के वायरल होने पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स करने में लगे हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, मुंह दिखाई? दूसरे ने कमेंट किया, असल में उसे कैटरीना को देखना था। किसी ने लिखा, इंश्योरेंस नहीं है कार का? वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, शादी कब है पूछने आया था। इस तरह लोग विक्की कौशल के साथ कैटरीना की शादी को लेकर फनी कमेंट्स कर रहे हैं।

katrina

इसके अलावा भी कुछ और वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें कैटरीना (Katrina Kaif) के घर के बाहर गाड़ियां खड़ी नजर आ रही हैं। कार में बड़े-बड़े बैग रखे जा रहे हैं, रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना (Katrina Kaif) अपनी फैमिली के साथ राजस्थान के लिए रवाना हो रही हैं। कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में 9 दिसंबर को सात फेरे लेगा। मालूम हो कि विक्की और कैटरीना (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की शादी की रस्में 7 से 10 दिसंबर तक चलने वाली हैं।

Facebook Comments Box