फैशन के चक्कर में इस हसीना ने दिखा दी ब्रा की स्ट्रिप, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Copy

बिग बॉस ओटीटी फेम ऊर्फी जावेद बिग बॉस बाहर होने के बाद भी अपनी रिवीलिंग फोटोज और बिंदास अदाओं की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। उनके जैसे अजीबो गरीब कपड़े कोई नहीं पहनता।यूं तो ऊर्फी के फ़ैशन सेंस को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं पर कई बार कटे फटे कपड़ों कि वजह से वो ट्रॉल होने लगती हैं। एक बार फिर ऊर्फी ने अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की जिसकी वजह से उन्हे खूब ट्रॉल किया जा रहा है।

फैशन के चक्कर में जावेद ने दिखा दी ब्रा कि स्ट्रिप

फोटो में उर्वशी प्रिंटेड बैकलेस टॉप में नजर आईं थीं। लेकिन फ़ैशन के चक्कर में उन्होंने अपनी ब्रा की स्ट्रिप तक पब्लिक में शेयर कर दी। कई फैंस को उनका ये लुक पसंद आया वहीं कइयों ने उन्हे ट्रॉल करना शुरू कर दिया। एक उजर ने लिखा ये कौनसा फैशन है जिसमे बॉडी दिखाई जाती है। दूसरे ने लिखा एक काम करो कपड़े ही मत पहनो , एक अन्य उजर ने लिखा मतलब सिलसिला चालू रहेगा फटे कपड़ो का।

ट्रॉलर को दिया करारा जवाब

ऊर्फी को कपड़ों कि वजह से काफी ट्रॉल किया जाता है पर उन्होंने साफ साफ बताया दिया है कि उन्हे ट्रोल्स्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। हाल ही में उन्होंने अपने विडियोज से ट्रालर्स को मुंह तोड़ जवाब भी दिया था। वीडियो में वे रेड टॉप के साथ डेनिम जींस में नजर आईं थीं।

टीवी से शुरू किया था करियर

ऊर्फी ने करियर कि शुरुआत टीवी सीरियल टेढ़ी मेढ़ी फैमिली से कि थी। इस शो में ऊर्फी ने कैमियो किया था। इसके बाद उन्होंने पॉपुलर शो बड़े भैया की दुल्हनिया में भी काम किया। इस शो में वो अनवी पंत का रोल कर रहीं थीं । ऊर्फी कसौटी जिंदगी की में भी नजर आईं थीं पर असल पॉपुलैरिटी उन्हे बिग बॉस ओटीटी से ही मिली

Facebook Comments Box