मनोरंजन

ऐंजिलिना जॉली बनने के चक्कर में इस लड़की ने चेहरे का किया कबाड़ा, कोर्ट ने भी सुनाई सजा

angelina joly

ईरान की सहर तबर पर कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। मामले की सुनवाई करते हुए उन्हें 10 साल उम्रकैद की सजा सुनाई गई है।जिसके बारे में खुद सहर तबर के वकील ने बताया ।तबर पर ईशनिंदा करने के साथ-साथ गलत तरीके से पैसे कमाने और यूथ को करप्शन के लिए उकसाने जैसे कई संगीन आरोप थे।

एंजेलिना जोली बनने के चक्कर में लड़की ने बिगाड़ा अपना चेहरा, जेल की भी खानी  पड़ेगी हवा - this-girl-went-to-jail-due-to-angelina-spoiled-her-face - Nari  Punjab Kesari
ऐंजिलिना जॉली

आपको बता दें कि सहर तबर एंजेलिना जॉली की बहुत बड़ी प्रशंसक थी, यही वजह है कि उन्होंने उनके जैसे दिखने के लिये अभी तक 50 प्लास्टिक सर्जरी करवा ली है। ऐसा कर के वो एंजेलिना जैसी दिखने तो लगी हैं पर साथ ही साथ डरावनी भी दिखने लगीं हैं।

19 साल की सहर तबर इंस्टाग्राम पे भी काफी एक्टिव रहती हैं, इनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है पर इस साल अक्टूबर में उन्हें सोशल मीडिया पर अनर्गल चीजें पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। तहर अपने आपको ऐंजिलिना जॉली की सबसे बड़ी प्रशंसक बताती है। उन्होंने अपनी चहेती स्टार की तरह बनने के लिए 50 से भी ज़्यादा सर्जरी करवाई है। हालांकि माना यह भी जाता है कि इतना पैसा बिगाड़ने के बावजूद भी इंस्टाग्राम पर उनकी अधिकतर पोस्ट एडिटेड होती है। वहीं अपने चेहरे पर किये इस डरवाने प्रयोग को वे आर्ट कहती हैं।

इसे भी पढ़ें  फिल्मों के विलन अमरीश पुरी की बेटी भी किसी हसीना से कम नहीं, जानिए क्या करती हैं
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top