करण के शो में सोनम ने खोली रणबीर कपूर की पोल, कहा वो सेकसी नहीं बल्कि उसकी माँ की…

Copy

सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर उन स्टार किड्स में से आती हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अनाब शनाब बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद ही कोई इनकी भद्दी टिप्पणी से बच पाया होगा। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीत चुकीं गॉर्जियस ऐश्वर्या राय को भी सोनम ने एक बार आंटी कह दिया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने तो कपूर खानदान के चिराग रणवीर कपूर भी एक टिप्पणी कर दी। जिसके कारण पूरा विवाद हुआ और एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरे।

खबरों की मानें तो एक दौर में सोनम कपूर और रणवीर कपूर रिलेशन में थे पर रिश्ता ज्यादा दिन तक टिका नहीं और वे अलग हो गए। मगर अब सोनम रणवीर के खिलाफ बयानबाज़ी कर रही हैं। कारण जौहर के शो पर सोनम ने कहा कि रणवीर कोई सेक्सी लड़के नहीं है बल्कि वो तो एक बच्चे कि तरह चौबीस घंटे मा कि पल्लू में छिपे रहते हैं।

ranvir and sonam kapoor

उनके इस बयान के बाद उनके खूब चर्चे होने लगे। वहीं रणवीर कपूर ने उनके इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया देना जरूरी नहीं समझा। हालांकि आपको बता दें रणवीर पर पहली बार सोनम ने ही आरोप नहीं लगाया है , इससे पहले भी एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने रणवीर पर कई सारे आरोप लगाएं हैं।

एक इंटरव्यू में दीपिका ने यह तक कह दिया था कि अगर रणवीर को कुछ गिफ्ट करना हो तो कॉन्डम गिफ्ट करनी चाहिए क्यूंकि रणवीर को इसी की जरूरत पड़ती है।रणवीर बॉलीवुड प्लेब्वॉय (play boy) के तौर पर जाने जाते हैं पर आलिया के साथ रिलेशन में आने के बाद रणवीर लफ़रों से दूर अपना वक़्त परिवार के साथ बिता रहे हैं।

Facebook Comments Box