‘DDLJ’ में काजोल की बहन छुटकी का बदल गया है लुक, तस्वीरें देख फैंस बोले- कुछ खाओ पियो वरना…

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फिल्म का एक वक़्त पर गजब का क्रेज था। आज भी फिल्म के डायलॉग और गाने सुर्खियों में रहते हैं। फिल्म में कई कई बड़े बड़े कलाकारों ने काम किया। इसके साथ ही फिल्म में कई स्टार किड भी नजर आए। जैसे काजोल कि बहन राजेश्वरी उर्फ पूजा रूपारेल। इन्हें लोग छुटकी के नाम से जानते हैं। फिल्म में राजेश्वरी का रोल भले ही कम देर का रहा लेकिन जीतने भी देर का रहा उनकी एक झलक ने फिल्म में जान डाल दी। आखिर वो काजोल कि बहन जो ठहरीं।

Kajol Sister In Ddlj, Chutki In Ddlj Pictures, Pooja Ruparel Latest Recent  Pictures, Kajol Ddlj Sister Chutki Looks Now Pics, - Filmibeat

अब छुटकी हो गईं है बड़ी

हाल ही में पूजा रूपारेल कि तस्वीरें सामने आई जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में पूजा जिम डाइट लेती नजर आ रही हैं। बाकी तस्वीरों में एक्ट्रेस सिम्पल कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। आंखों पर चश्मा और उनका यह अंदाज फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है। पर उनके डाइट को लेकर फैन कमेंट कर रहे हैं कि कुछ खाओ पिओ नहीं तो और भी पतली ही जाओगी। पूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो बता दें पूजा बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किंग अंकल में नजर आईं थीं। इसके बाद पूजा DDLJ में दिखीं। इस फिल्म के बाद उन्हे बहुत पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद पूजा ‘एक्स-पास्ट इज़ प्रेजेंट’ और ‘पेला आढी अक्षर’ में भी नजर आईं।

Facebook Comments Box