‘अग्निपथ’ में ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा का बदल गया है पूूरा लुक, ताजा तस्वीरें देख फैंस बोले- ये वही है?

Copy

ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी 26 साल की हो गई है और इनका जो लुक है पैर से सर तक पूरा बदल चुका है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरे वायरल हो रही है जो की बहुत ज्यादा आकर्षित और कुछ डिफरेंट लुक है।

agneepath
Hritik Roushan On screen Sister

ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा द्वारा स्टारर फिल्म “अग्निपथ ” अपने शानदार काम के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में रितिक और प्रियंका की जोड़ी को काफी सराहा गया साथ ही इस फिल्म में रितिक की बहन शिक्षा ने इस फिल्म में चार चांद लगा दिए थे । आपको यह बता दे की ऋतिक की रिल लाईफ बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी का लुक अब पूरी तरह बदल चुका है। सोशल मीडिया पर कनिका की तस्वीरे देख फैंस को भी अपने आंखो पर विश्वास नहीं कर पा रहे है।

बदल गया है पूरा लुक 

ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी 26 साल की हो गई है और इनका जो लुक है पैर से लेकर सर तक पूरा बदल चुका है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरे वायरल हो रही हैं जिसमे उनका जो लुक है एकदम डिफरेंट लग रहा है । ब्लैक कलर के वनपिस में शिक्षा की तस्वीरे देख फैंस को अपनी आंखो पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे,की यह वही मासूम बच्ची है ।

दिव्यांका त्रिपाठी हैं कजिन 

जब कनिका इस फिल्म का हिस्सा थी तब वह अपनी 10वी की परीक्षा की तैयारी कर रही थी। आपको बता दें कि कनिका टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन है। कनिका की फिल्मी करियर की बात करें तो ‘ अग्निपथ ‘ के अलावा ‘ बॉय मिट्स गर्ल ‘ ‘ रंगन स्टाइल ‘ और ‘ अवी कुमार ‘ में नज़र आ चुकी है।

Facebook Comments Box