बेहद टाइट ड्रेस में दीपिका पादुकोण ने लेटकर दिए ऐसे पोज, फैंस बोले- उफ मिर्ची

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराईयाँ’ 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इसी बीच दीपिका ने अब तक के ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीपिका रेड हॉट हॉट चिली लग रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराईयाँ” 11 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इसी बीच दीपिका ने अब तक के ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दीपिका रेड हॉट हॉट चिली लग रही हैं. इन तस्वीरों में दीपिका रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीपिका पादुकोण की इन दिलकश तस्वीरों पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं.

Deepika Padukone in red dress

दीपिका की इन तस्वीरों पर जाह्नवी कपूर ने किया कमेंट

तस्वीरों में दीपिका डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही दीपिका ने मैरून कलर की डार्क शेड की लिपस्टिक लगाई और खुले बालों में उनका कातिलाना अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. दीपिका की इन तस्वीरों पर जाह्नवी कपूर ने कमेंट किया है. जिस पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

लाल रंग की लेदर ड्रेस में नजर आ रही हैं दीपिका

दीपिका ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें वह फोटोशूट के दौरान मस्ती करती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में दीपिका लाल रंग की लेदर ड्रेस में नजर आ रही हैं। दीपिका की ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन बनी हुई थी। इसी के साथ वह बोल्ड डार्क रेड लिप्स और बिना ज्वेलरी लुक में नजर आ रही हैं. दीपिका की तस्वीरों पर जाह्नवी के साथ मसाबा गुप्ता ने भी कमेंट किया है.

दीपिका ने एक सीन के लिए दिए 48 टेक

इस बीच, फिल्म कंपेनियन को दिए एक साक्षात्कार में, उन्होंने शकुन बत्रा और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। दीपिका ने खुलासा किया कि शकुन ने एक सीन के लिए 48 टेक किए। ‘घेरियां’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने फिल्म के इंटीमेट सीन के बारे में बात की। दीपिका का कहना है कि एक सीन के लिए 48 टेक देना आसान नहीं था।

रिलीज के लिए तैयार है दीपिका की फिल्म ‘गहराईयाँ”

फिल्म ‘गहराईयाँ’ में दीपिका, सिद्धांत भी अनन्या के साथ सब्र रखते नजर आएंगे। फिल्म शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित है और फिल्म करण जौहर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Facebook Comments Box