Politics

प्रधानमंत्री हो तो मोदी जैसा,कर दिया ऐसा काम,विपक्षी भी कर रहे तारीफ,सुनकर झूम उठेंगे

Advertisement

हम सब जानते हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ऐसी योजनाएं चलाई है, जिस योजना का लाभ हम सभी जनता को मिल रहा है। हालांकि कुछ ऐसे मुद्दे भी हैं जिनका विरोध हो रहा है, लेकिन फिलहाल हम आपको पीएम मोदी का एक ऐसा काम बताने वाले हैं जिनकी तारीफ विपक्षी पार्टियों की नेता भी कर रहे हैं।

हम आपको यह बता दें कि देश के अंदर सबसे पुराने मुद्दे में माना जाने वाला अयोध्या राम मंदिर का मुद्दा काफी दिन तक चला, इस मुद्दे को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राम मंदिर बनने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। वहीं मस्जिद बनने की प्रक्रिया भी शुरू हो सकती है। इसके बाद इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने जमीन आवंटित कर दी है।

यह भी पढ़ें-  भारत जब किसी से दोस्ती का हाथ बढ़ाता है, वह किसी तीसरे के खिलाफ नहीं होताः PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस काम से विपक्षी नेता भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। फिलहाल शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं प्रधानमंत्री का आभारी हूं उन्होंने मंदिर के लिए जमीन दी है, और मैं 7 मार्च को अयोध्या जाऊंगा, आगे उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर ट्रस्ट के गठन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो साहस दिखाया है. वह काबिले तारीफ है, और खुले दिल से हम इसकी सराहना करते हैं।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top