अजय देवगन की यह सच्चाई सामने आई तो काजोल बोली पता होता तो कभी शादी नहीं करती

Copy

बॉलीवुड यानि कि हिंदी फिल्मों की दुनिया काफी दिलचस्प है। यहाँ आये दिन कोई न कोई नया ड्रामा होता ही रहता है। पर अभी जो खबर सामने आ रही है वो किसी को भी चौकाने वाली है। वैसे तो बॉलीवुड में एक से ज्यादा शादी करने का रिवाज रहा ही है। लेकिन इन सबके बीच मे भी कई आदर्श कपल है जो की अपने प्यार और पार्टनर के साथ लॉयल रहते है। जैसे शाहरुख़ खान और गौरी या फिर अजय देवगन और काजोल।

अजय देवगन की यह सच्चाई सामने आई तो काजोल बोली पता होता तो कभी शादी नहीं करती  | News India bulletin
ajay devgan kajol

अजय और काजोल के प्यार किस्से तो आये दिन देखने और को किसी न किसी माध्यम से मिलते ही रहते है। दोनों एक दुसरे को बेहद प्यार करते है और केयर भी करते है। इन दोनों के प्रेम की केमिस्ट्री का उदहारण पुरे बॉलीवुड में दिया जाता है। आखिर दोनों है ही इतने स्वीट और प्यारे कपल।अजय देवगन अपनी पत्नी के साथ हमेशा नजर आते है, चाहे कोई रियलिटी टीवी शो या कोई अवार्ड फंक्शन, अजय या काजोल दोनों में से किसी को एक को कोई शो पर बुलाता है तो भी दोनों साथ पहुँच जाते है।

दोनों कि जोड़ी को देखना लोगो को भी काफी पसंद है। दोनों एक खुशहाल और लक्ज़री जिन्दगी साथ में बिता रहे है।लेकिन अभी हाल ही में जो बात सामने आई है उसने सबको हैरान कर दिया है दरअसल जब काजोल से पूछा गया की क्या काजोल ने भी अजय देवगन की तरह एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग सीखी है? तो इसका जवाब देने से पहले भौचक्के रह गयी क्यों की काजोल को खुद को नही पता था की अजय ने एक्टिंग सीखी है किसी एक्टिंग स्कूल से। उन्होंने हँसते हुए जवाब दिया की अगर काजोल को पता होता की अजय देवगन ने एक्टिंग सीखी है तो काजोल कभी उनसे शादी ही नही करती।हालांकि इस बात को उन्होंने मजाकिया तौर पर कहा उनके जोक पर ऑडियंस ने खूब तालियाँ और हंसी के ठहाके लगाये।

Facebook Comments Box