पलक तिवारी की इस हरकत पर शर्मिदा हैं इब्राहिम अली खान, अब नहीं हो रही है बात

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर कार में साथ देखा गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब बवाल हुआ और दोनों के बीच चर्चाएं शुरू हो गईं. क्या चल रहा है। लेकिन एक वीडियो वायरल होने के बाद खबरें आ रही हैं कि पलक तिवारी की एक हरकत इब्राहिम अली खान को पसंद नहीं आई, जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही है.

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। पलक और इब्राहिम को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर कार में एक साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ और दोनों के बीच क्या चल रहा था इसको लेकर चर्चा शुरू हो गई. नेटिज़न्स सोच रहे हैं कि क्या दोनों डेटिंग कर रहे हैं? लेकिन एक वीडियो वायरल होने के बाद खबरें आ रही हैं कि पलक तिवारी की एक हरकत इब्राहिम अली खान को पसंद नहीं आई, जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही है.

palak tiwari and ibrahim ali
palak tiwari and ibrahim ali

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को जब एक साथ कार में स्पॉट किया गया तो इब्राहिम को पलक की हरकत पसंद नहीं आई तो पलक पपराजी के सामने अपना चेहरा छिपाती नजर आईं, जबकि इब्राहिम मुस्कुरा रहे थे। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक पलक की इस हरकत से इब्राहिम काफी नाराज हैं, उन्हें पलक की ये हरकत बचकानी लगी, जिससे उन्हें शर्मिंदगी उठानी पड़ी.

दोनों के बीच बन गया दूरी!
यह भी कहा जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई है, सूत्र ने रिपोर्ट में दावा किया कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि सब कुछ खत्म हो गया है क्योंकि वे सिर्फ दोस्त हैं लेकिन पक्के हैं। एक-दूसरे को पसंद करते हैं, लेकिन अभी के लिए उन्होंने खुद से दूरी बना ली है।

‘बिजली बिजली’ से रातोंरात चमकी पलक तिवारी

आपको बता दें कि पलक तिवारी हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ में नजर आने के बाद रातोंरात स्टार बन गईं। पलक अपनी पहली फिल्म ‘रोजी’ की रिलीज का इंतजार कर रही है, जिसे एक हॉरर-थ्रिलर बताया जा रहा है। यह फिल्म गुरुग्राम में एक बीपीओ कंपनी की कर्मचारी रोजी नाम की एक महिला के अचानक लापता होने की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है।

इब्राहिम अली खान वर्कफ्रंट
वहीं, इब्राहिम फिलहाल करण जौहर को उनकी आगामी निर्देशित फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में असिस्ट कर रहे हैं. इब्राहिम सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं.