‘मैं विराट कोहली को रिप्लेस करूंगा, मैं केएल राहुल की जगह खेलना चाहता हूं’ मोहम्मद कैफ ने क्यों दी दीपक हुड्डा को ऐसा बोलने की सलाह

टीम मैनेजमेंट ने साफ कर दिया है कि टॉप ऑर्डर में बैटिंग के लिए जगह नहीं है, ऐसे में अगर हुड्डा को प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह पक्की करनी है तो उन्हें फिनिशर के तौर पर अच्छा होना चाहिए. न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई टी20 सीरीज में रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को आराम दिया गया था लेकिन इसके बावजूद दीपक हुड्डा को नंबर 6 पर बैटिंग रोल दिया गया. इसकी वजह बहुत साफ है,

Will replace Virat Kohli
मोहम्मद कैफ ने क्यों दी दीपक हुड्डा को ऐसा बोलने की सलाह

नेपियर में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 से पहले, दीपक हुड्डा से उनकी पसंदीदा बल्लेबाजी लाइन-अप के बारे में पूछा गया था। तब बड़ौदा के इस क्रिकेटर ने कहा कि वह नंबर 5 पर बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे क्योंकि ‘लीजेंड’ (विराट कोहली) भारत के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हैं और इसलिए वह नंबर 5 पर बल्लेबाजी करेंगे क्योंकि शीर्ष क्रम में कोई जगह नहीं है … अब दीपक हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने कहा कि दीपक हुड्डा शायद थोड़े डरे हुए थे इसलिए वह यह नहीं कह सकते थे कि वह भारत के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें..  मैं जमीन पर सोता हूं, तुम पलंग ले लो, जब बुरे वक्त में धोनी ने दिया था हार्दिक पंड्या का साथ

हाल ही का ट्वीट

केएल राहुल को बदलना होगा।” मुझे विराट कोहली की जगह लेनी है। उसे बोलना है, वह थोड़ा डर गया। उसने कहा, ‘टॉप 3, मैं नीचे ठीक हूं।’ एक फायदा है।’ प्राइम वीडियो पर बोलते हुए, मोहम्मद कैफ ने कहा, “वे थोड़े फंस गए थे, वे फंस गए थे, वे फंस गए थे, वे मेरे बारे में बात कर रहे थे। मैं भारत के लिए अच्छा खेलना चाहता हूं, मैं खेलना चाहता हूं। आज के मैच में इस समय दीपक हुड्डा की काफी चर्चा हो रही है। जो उन्होंने मैच शुरू होने से पहले दिया। उन्होंने प्री-मैच इंटरव्यू में अपने बल्लेबाजी क्रम के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कीयू रो पड़े Kohli – Hardik और Rohit

इसे भी पढ़ें..  IND vs BAN: पहले वनडे में क्या बारिश बनेगी विलेन? जानिए मैच के दिन कैसा रहेगा ढाका में मौसम

मुझे वह जगह नहीं मिल रही है कभी-कभी 5 या 6 पर बल्लेबाजी के लिए अनुकूल होना एक समस्या है, लेकिन मैं वहां बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा।” “मैं नंबर 5 पर बल्लेबाजी करना चाहता हूं, हमारे पास नंबर 3 पर खेलने वाले एक दिग्गज हैं और मुझे यथार्थवादी होना है।

मैंने यह भूमिका निभाई है क्योंकि मैं एक उपयोगी खिलाड़ी हूं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे खेल की स्थिति के अनुसार खेलने की जरूरत है। आगे चलकर दीपक हुड्डा भारत के लिए खेलते हैं या नहीं और अगर करते हैं तो उनकी क्या भूमिका होगी? ये कुछ ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब हमें निकट भविष्य में मिलेगा लेकिन इतना तय है कि अगर दीपक हुड्डा भारत के लिए खेलते हैं तो उन्हें गेंदबाजी में भी अपनी भूमिका निभानी होगी।

बेहद ग्लैमरस है Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran Shilpa shetty का देसी लुक में फोटोशूट harnaaz kaur sandhu ने बोल्ड फोटोशूट करवाया Namrata Malla ये भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियो देख छूट जायेंगे पसीने। Tamannaah Bhatia एथनिक लुक्स में भी कमाल लगती है।
बेहद ग्लैमरस है Twinkle Khanna की भांजी Naomika Saran Shilpa shetty का देसी लुक में फोटोशूट harnaaz kaur sandhu ने बोल्ड फोटोशूट करवाया Namrata Malla ये भोजपुरी एक्ट्रेस के वीडियो देख छूट जायेंगे पसीने। Tamannaah Bhatia एथनिक लुक्स में भी कमाल लगती है।