मैं बहन की शादी नहीं होने दूंगा, कुछ नहीं कमाऊंगा’ जब अपनी मरती मां से शाहरुख खान ने कही थी

आज शाहरुख खान के लाखों फैंस है.उन्हें पूरी दुनिया जानती है. लेकिन शाहरुख खान के लिए इन काबिलियत को हासिल करना इतना आसान नहीं था. एक इंटरव्यू में शाहरुख ने खुद इस बात का जिक्र किया था कि अपनी को अस्पताल में देख वे अंदर से कितना सिसक रहे थे. फिर उन्होंने मृत्यु को लेकर खुद ही एक थ्योरी बना ली थी. वे सोचने लगे की अगर किसी काम कोई काम जीते जी अधूरा रह जाता है तो वो नहीं मरते. बस यही बात सोचकर शाहरुख ने अपनी मां के सामने उलटा-सीधा कहना शुरू कर दिया.

शाहरुख को लगा की अगर वो अपनी मां को परेशान करेंगे तो वे उन्हें छोड़कर नहीं जाएंगी. इसलिए मैंने अपनी मां से कहा- मैं दीदी की शादी नहीं होने दूंगा. खूब शराब पीऊंगा. शराबी हो जाऊंगा. शाहरुख को लगा अगर उनकी मां ये सब सुनेंगी तो अपने इस बेटे को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगी. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

Shahrukh khan

फौजी नाम के सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करते वक्त शाहरुख ने शायद ही सोचा होगा कि वह कभी बॉलीवुड के बादशाह बन जाएंगे, लेकिन एक फकीर को शायद इस बात का जरूर पता था.

तभी तो उस फकीर की शाहरुख के लिए की गई भविष्यवाणी सच हुई और आज वह करोड़ों दिलों पर राज करने के साथ ही करोड़ों की प्रॉपर्टी के भी मालिक हैं.