‘शादी उसी से करूंगी, जो मेरी मां के साथ रहेगा…’, बिना पिता के बड़े होने पर छलका सारा अली खान का दर्द

बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस सारा अली खान को बचपन में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था । सारा बताती हैं की अपने पैरेंटस के डाइवोर्स के बाद सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहतीं थीं । सिंगल पैरेंटस के साथ रहना उनके लिए काफी मुश्किल था। आपको बता दें सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक 2004 में हो गया था। जिसके बाद से ही सारा अपनी मा अमृता सिंह के साथ रहती थीं ।

शादी उसी से करूंगी, जो मेरी मां के साथ रहेगा...', बिना पिता के बड़े होने पर  छलका सारा अली खान का दर्द | Sara Ali Khan says I will get married to
sara ali khan

सारा ने बताया कि उनके लिए सबसे इम्पोर्टेंट है। वो कहती हैं कि मै अपनी मां के मदद के बिना चुरी और आउटफिट भी नहीं चुन पाती हूं तो जिंदगी जीने का तो सवाल ही नहीं उठता । वो कहती हैं कि जब तक उनकी मां नहीं कहती वो इंटरव्यू के लिए भी नहीं निकलती हैं। सारा से जब पूछा गया कि आप अपने सलाह अपनी मा से लेती हैं या पिता सैफ अली खान से , तो सारा कहती हैं की मै किसी को भी मां से ऊपर नहीं रखूंगी।

सारा ने अतरंगी रे में एक ऐसी लड़की का रोल किया है जो अपने प्यार करने वाले के साथ घर से भाग जाती है । इसपर जब सारा से पूछा गया कि क्या वो असल जिंदगी में ऐसा कुछ करेंगी तो सारा ने कहा कि मेरे लिए मेरी पूरी दुनिया मेरी मा है , मैं उन्हे कभी नहीं छोड़ सकती ।

सारा ने बताया इस इंडस्ट्री में स्टार किड होना नहीं बल्कि काम मायने रखता है ।

सारा ने बताया कि यूं तो मै स्टार किड हूं पर ये ऐसी इंडस्ट्री है जहां आपका काम बोलता है। जिसके प्रमाण में सारा ने बताया कि उन्होंने केदारनाथ में काम किया था जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला वहीं लव यात्री में भी सारा ने है काम किया था पर इसके लिए उन्हे ज्यादा सराहा नहीं गया , शायद उनकी यह फिल्म लोगों के दिलों को छू नहीं पाई ।

Facebook Comments Box