मैं चाहता हूं मेरा बेटा सेक्स करे और ड्रग्स ले’, जब शाहरुख खान खुद कहा था ये बात अब माथा पिट रहे है

Copy

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को कौन नहीं जानता. शाहरुख खान के फैन सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी है .शाहरुख खान अपने फेमस फिल्मों के साथ-साथ अपने दिए गए बयानों के लिए भी खूब चर्चे में रहते हैं. एक बार शाहरुख खान एक सौ में गए थे जिसमें उन्होंने अपने बेटे आर्यन को लेकर एक ऐसा स्टेटमेंट दे दिया जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते थे. इस स्टेटमेंट को सुनने के बाद लोग चौक गए. शाहरुख ने कहा था कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे गलत काम करे जिन्हें वह जवानी में नहीं कर पाए थे।

सिमी ग्रेवाल के शो में गए थे शाहरुख और गौरी-
शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ 1997 में सिमी ग्रेवाल के एक टॉक शो में गए थे. यह बात तब का है जब गौरी ने अपने बेटे आर्यन को कुछ समय पहले ही जन्म दिया था.

Read More:- शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका : बेटा आर्यन को NCB कर सकती है गिरफ्तार। सूत्रों ने कहा काफी ‘मजबूत’ है केस

आर्यन के बारे में शाहरुख ने दिया था शॉकिंग जवाब– सिमी ग्रेवाल ने जब उनसे पूछा कि वह अपने बेटे के लिए क्या चाहते हैं तो शाहरुख खान ने इस बात पर एक बड़ा बयान दे डाला. शाहरुख खान ने कहा कि वह चाहते हैं उनका बेटा हर वह गलत काम करे जो अपनी जवानी के समय नहीं कर पाए थे. साथ-साथ शाहरुख ने यह भी कहा कि उस समय इतनी सुविधाएं मौजूद नहीं थी जितनी सुविधाएं इस समय मौजूद है.

सेक्स और ड्रग्स लेने पर भी बोले थे शाहरुख-

शाहरुख ने सिमी ग्रेवाल से कहा, ‘जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें।’

आपको बता दें कि फिलहाल फैंस को इंतजार है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन बॉलीवुड में डेब्यू करें. लेकिन अभी इस बात का फैसला नहीं हुआ है कि आर्यन बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे या फिर डायरेक्शन का काम करेंगे.

Facebook Comments Box