Politics

सीएम बनने जा रहे उद्धव ठाकरे ने कहा- शुक्रिया सोनिया गांधी जी, मैंने कभी नहीं देखा था महाराष्ट्र के नेतृत्व का सपना

Advertisement

महाराष्ट्र में सरकार को लेकर सभी अटकलें खत्म हुई इसके बाद शिवसेना एनसीपी कांग्रेस ने ट्राइडेंट होटल में बैठक की जिसमें उद्धव ठाकुर शरद पवार अशोक चारण सहित तमाम बड़े नेता मौजूद रहे बैठक में गठबंधन को महाविकास आघाडी बनाने का प्रस्ताव रखा गया . इस दौरान उद्धव ने शरद पवार के पैर छुए एनसीपी के जयंत पाटिल ने उद्धव ठाकुर का नाम सीएम पद के लिए प्रस्तावित किया.

कांग्रेस के बालासाहेब थोराट व अन्य नेताओं ने इसका समर्थन किया उद्धव ठाकरे का शपथ ग्रहण समारोह मुंबई में 28 नवंबर को शिवाजी पार्क में आयोजित किया जाएगा. पहले यह तारीख 1 दिसंबर बताई गई थी. गठबंधन का नेता चुने जाने के बाद उद्धव ठाकरे भाजपा पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं सीएम बनूंगा ऐसा मौका जीवन में पहली बार आया है.

भाजपा ने हमारे साथ विश्वासघात किया ,उन्होंने 30 साल की दोस्ती तोड़ दी भाजपा द्वारा दिए गए बयानों को सुनकर मुझे बहुत ही दुख है आगे उन्होंने कहा मैं आप सब के द्वारा दी गई.जिम्मेदारियों को स्वीकार करता हूं. मैं अकेला प्रधानमंत्री नहीं हूं ,आप सब मेरे साथ प्रधानमंत्री हैं.

जो सब आज हुआ असल में वही लोकतंत्र है हम सब साथ मिलकर राज्य के किसानों के आंसू पूछेंगे मैं इसके लिए सोनिया गांधी समेत अन्य लोगों को धन्यवाद देता हूं मैं द्विवेदी फर्नांडिस द्वारा उठाए गए सभी प्रश्नों के जवाब देने के लिए तैयार हूं झूठे हिंदुत्व का हिस्सा नहीं हूं मैं इसके लिए सोनिया गांधी समेत अन्य लोगों का धन्यवाद देता हूं.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top