मैं सुशांत से हमेशा कहा करती थी मुझे छोटा सुशी चाहिए’, एक्टर के जाने के बाद रिया ने किए थे यह खुलासे

सुशांत सिंह के जाने के दो महीने से अधिक समय बाद पहली बार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ी थी। उस दौरान उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपना पक्ष रखते हुए एक्टर से जुड़ी कई बातें बताईं. इसके साथ ही उन्होंने सुशांत और उनके रिश्ते के बारे में बात की, उन्होंने कहा था कि शादी को लेकर हमारे बीच कभी कोई औपचारिक बात नहीं हुई। लेकिन मैं हमेशा उससे कहता था कि मुझे एक छोटी सुशी (सुशांत) चाहिए, जो बिल्कुल उसके जैसा दिखता हो। रिया ने बताया कि वे कपल के तौर पर इस तरह बात करते थे। रिया ने आगे सुशांत की तारीफ करते हुए कहा कि वह अब तक ईमानदार शख्सियत के इंसान थे। उनकी इस आदत ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया।

सुशांत का क्यों छोड़ा घर?

रिया ने इस सवाल के जवाब में कहा था कि मई के मध्य तक सुशांत ने तय कर लिया था कि उन्हें कूर्ग जाना है. वहां वे शांति से खेती करते थे और अपना शेष जीवन पहाड़ों के बीच गुजारते थे, उनके अनुसार, ऐसा जीवन जीने के बाद भी वे साल में एक फिल्म कर सकते थे। इसके बाद 3 जून को मैंने एक डॉक्टर से संपर्क कर बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में जा रहे हैं। इसके बाद डॉक्टर ने सुशांत से बात की तो डॉक्टर को लगा कि उन्हें दवा की जरूरत है।

Sushant Singh Rajput with Riya

सुशांत मुझे 1 जून से घर जाने के लिए मजबूर कर रहे थे। सुशांत भी यह देखकर परेशान थे कि उस समय मेरी हालत ठीक नहीं थी। 8 जून को मेरा डॉक्टर के साथ एक सेशन भी था, इससे साबित होता है कि मैं घर नहीं छोड़ना चाहता था। लेकिन सुशांत के बार-बार फोन करने के बाद मुझे घर छोड़ना पड़ा.

रिया यह कहकर जवाब देती है कि सुशांत उसके सपने में आई और उससे कहा कि जाओ और हमारे रिश्ते के बारे में सच बताओ। इसलिए मैंने आज चुना।

Facebook Comments Box