Hyundai Tucson की आज भारतीय बाजार में एंट्री, सबसे बड़ा आकर्षण है T आकार की टेल लाइट्स

2022 Hyundai Tucson आज भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में प्रवेश कर रही है। कार की कीमत अभी स्पष्ट नहीं है कि इसकी घोषणा आज की जाएगी या बाद में। गौरतलब है कि टक्सन को पहली बार भारतीय बाजार में 2005 में पेश किया गया था, जबकि इसने 2004 में वैश्विक बाजार में प्रवेश किया था। कंपनी ने अपने 18 साल के दौरान इस कार की करीब 70 लाख यूनिट्स की बिक्री की है

Hyundai Tucson's entry in the Indian market today
Hyundai Tucson की आज भारतीय बाजार में एंट्री

अगली पीढ़ी की हुंडई टक्सन एक नई डिजाइन प्रविष्टि को स्पोर्ट करती है। जिसमें शार्प डिजाइन दिया गया है। जिसमें इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल दिया गया है। जिसमें एलईडी हेडलाइट्स दी गई हैं। न्यू टक्सन में नया बंपर देखने को मिलेगा। छत के ऊपर इसमें उभरे हुए खंभे होंगे।

हाल ही का ट्वीट :-

बैक पैनल की बात करें तो इसमें नई एलईडी टेललाइट्स दी गई हैं, जो एलईडी कनेक्टिंग लाइट स्ट्रिप्स से जुड़ी होंगी। हुंडई टक्सन की कार में नए अलॉय व्हील्स होंगे। जो रंग से अलग है। इसके बाद विंडो के चारों ओर क्रोम आता है।

2022 हुंडई टक्सन को टी-आकार की टेललाइट्स के साथ पेश किया गया है, जो एलईडी स्ट्रिप्स लाइटों में से एक की पेशकश करती है। नई पीढ़ी की सुविधाओं में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल होगा। इसमें एंड्रॉयड ऑटो और कार प्ले का सपोर्ट मिलेगा। इसमें पैनोरमिक सनरूफ भी मिलेगा। पार्किंग की सुविधा के लिए 360 व्यू कैमरे भी देखने को मिलेंगे। इसमें हवादार सीटें और एक सहायक चालक प्रणाली होगी। इसके साथ ही इसमें और भी कमाल के फीचर्स होंगे।

Facebook Comments Box