Advertisement
Categories: देश

Hyundai के ग्राहकों को कंपनी ने दिया नवरात्रि तोहफा! नौ स्पेशल सर्विस ऑफर का उठाएं फायदा | auto – News in Hindi

Hyundai के ग्राहकों को कंपनी ने दिया नवरात्रि तोहफा! नौ स्पेशल सर्विस ऑफर

नई दिल्ली. अगर आपके पास Hyundai की गाड़ी है तो ये खबर आपके लिए नवरात्रि का तोहफा है. दरअसल ह्यूदैं मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने आज नवरात्रि कार केयर कैंप (Navratri Car Care Camp) की घोषणा की है. यह ऑफर 14 से 22 अक्टूबर तक चलेगा. इस दौरान कंपनी के ग्राहकों को नौ स्पेशल सर्विस दी जाएंगी. तो चलिए आपको बताते हैं Hyundai के इस खास ऑफर के बारे में सबकुछ:

>> कंपनी पांच साल से कम पुरानी कार की पीरियोडिक सर्विस और रनिंग रिपेयर पर मैकेनिकल लेबर पर 15 फीसदी की छूट दी जाएगी. 5 साल से पुरानी कार पर यह छूट 5 फीसदी होगी.

>> इसी तरह इंटीरियर क्लीनिंग, बाहरी सजावट, एंटी-रस्ट और बॉडी पेंट पर 20-20 फीसदी की छूट मिलेगी. व्हील अलाइनमेंट और व्हील बैलेंसिंग पर 10 फीसदी छूट मिलेगी.

>> 50 पॉइंट चेक मुफ्त होंगे और टायरों पर भी आकर्षक ऑफर मिलेगा. 360 डिग्री डिजिटल एंड कॉन्टैक्ट-लेस सर्विस से भी ह्यूंदै की सर्विस सुविधाओं का फायदा उठाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:- PHOTOS: बदलने वाले हैं आपके ड्राइविंग लाइसेंस के नियम

इस ऑफर के बारे में जानकारी देते हुए ह्यूंदै मोटर इंडिया लिमिटेड के डायरेक्टर तरुण गर्ग ने कहा कि कंपनी ने हमेशा अपने ग्राहकों को बेस्ट सुविधाएं देने की कोशिश की है. इस त्योहारी सीजन में हम अपने ग्राहकों के साथ अनोखे तरीके से जश्न मनाना चाहते हैं. कंपनी आगे भी इस तरह की पहल करती रहेगी और ग्राहकों की संतुष्टि में कोई कमी नहीं छोड़ेगी.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.