देश

हैदराबाद कांड : प्रियंका रेड्डी की पुकार सुन ली SP रेड्डी ने !जाने पूरा मामला

Advertisement

कहते हैं कि डॉक्टर भगवान होते हैं जो लोगों की जान की रक्षा करते हैं मगर जब बात इनकी रक्षा की आयी तो इनकी रक्षा करने वाला कोई नहीं था। हम बात कर रहे हैं हैदराबाद कांड डॉ प्रियंका की,, यह घटना हैदराबाद की 26 वर्षीय वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका की है जो अपने घर से लगभग 30 किलोमीटर की दूरी पर वेटनरी हॉस्पिटल में काम करती थी। वह अपने काम पर टू व्हीलर से आती और जाती थी।

मगर बुधवार की रात उनकी गाड़ी का टायर पंचर होने की वजह से वह थोड़ी देर वहीं रुक गई।
चुकी रात का समय था गाड़ी पंचर हो गई थी आस पास कोई नहीं था। जिससे वह मदद मांग सकें, इसलिए उन्होंने अपनी बहन को फोन लगाया, और कहने लगी मुझे डर लग रहा है। कुछ लोग हैं जो मुझे घूर रहे हैं उसे डर लग रहा है। इसलिए तुम मुझसे फोन पर बात करती रहो और तब उसकी बहन ने सुझाव दिया कि तुम गाड़ी वहीं पर छोड़ दो और कैब ले लो,इतने में बात करते करते उनका मोबाइल ऑफ हो गया।

यह भी पढ़ें-  Anurag Kashyap reaches Versova Police station in connection with Payal Ghosh rape case | अनुराग कश्यप वर्सोवा थाना पहुंचे, एक्ट्रेस पायल घोष ने लगाया है रेप का आरोप

You May Like : पहली बार अंजना ओम कश्यप को लाइव टीवी पर जमकर धोया ,वायरल हुआ वीडियो

अगले दिन गुरुवार की सुबह प्रियंका की जली हुई लाश मिलने से इलाकों में सनसनी फैल गई वह तो पूरी तरह जल गई थी। लेकिन अधजले स्कार्फ और गोल्ड पेंडेंट की वजह से शव की पहचान हुई। इस घटना में चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया था।जांच के बाद पुलिस को संदेह हुआ कि हत्या के पहले युवती से दुष्कर्म हुआ होगा।

अभी पूरा देश इन चार दरिंदों की सजा अपने-अपने तरीकों से सुनिश्चित कर ही रहा था कि आज सुबह शुक्रवार यानी 6 दिसंबर को खबर आई कि हैदराबाद पुलिस ने चारों का एनकाउंटर कर दिया है। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत पर जश्न तो नहीं मगर ना जाने क्यों सुकून मिला ऐसे दरिंदों के साथ ऐसा ही होना चाहिए. शुक्रिया हैदराबाद पुलिस🙏🏻

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top