मनोरंजन

डायरेक्टर,प्रोड्यूसर के सामने ऋतिक ने रखी अजीबोगरीब शर्त-टाइगर के बिना फिल्म नहीं करूँगा

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म में व्यस्त है |ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘वॉर’ 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में पहली बार उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे।

एक इंटरव्यू में ऋतिक ने टाइगर के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया। उनकी मानें तो उन्होंने यह फिल्म टाइगर के बगैर करने से इनकार कर दिया था। बकौल ऋतिक, “मैं बहुत खुश हूं। एक समय वह मुझसे प्रेरित हुआ करता था और अब मैं उससे प्रेरित हो रहा हूं। यानी कि एक सर्कल पूरा हो गया।”

मेरी लास्ट फिल्म की तरह एम्पावर कर सके

ऋतिक ने आगे कहा, “‘सुपर 30’ के बाद मैं आलसी हो गया था। मैं बस खाना खा रहा था, वर्कआउट रुक चुका था और बहुत खुश था। फिर मैंने सोचा वापसी कैसे करूं। मैं ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में जुट गया, जो मुझे मेरी लास्ट फिल्म की तरह एम्पावर कर सके। इसलिए मैंने अपना बेस्ट दिया। मुझे दर्द हो रहा था, मेरे जॉइंट्स में चोट थी और स्टिफनेस भी थी।

यह भी पढ़ें-  Maharashtra Home Minister put questions on CBI in Sushant case | सुशांत मामले में महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने CBI से पूछे तीखे सवाल, मिला ये जवाब

You May Like ट्विटर पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार , ‘हवस का देवता’ नाम देकर लोग कर रहे है ट्रोल

फाइनली मुझे एक स्क्रिप्ट मिली और मैंने सिड (डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद) और आदि (प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा) से एक ही बात कही। मैंने उनसे कहा कि मैं ‘वॉर’ तभी करूंगा, जब उसमें टाइगर श्रॉफ होंगे।”

‘वॉर’ की शूटिंग 7 देशों और 15 शहरों में हुई है

ऋतिक के अनुसार ‘टाइगर की कोई बराबरी नहीं कर सकता’ , “मुझे पता है कि टाइगर ही इकलौता एक्टर है, जो मेरे सामने खड़ा हो सकता है। मुझे अपना बेस्ट देना होगा उसकी बराबरी करने में। मुझे नहीं लगता कि मैं तब उसके बराबर था। यह अच्छी बात भी है। दोनों ओर से हम एक-दूसरे को बेहतर करने के लिए प्रेरित करेंगे। वह अभूतपूर्व है। वह यहां 50 साल तक रहने वाला है और कोई उसकी बराबरी नहीं कर सकता।”

यह भी पढ़ें-  Film City in UP open many opportunities for Bhojpuri industry | UP में फिल्म सिटी की स्थापना से भोजपुरी इंडस्ट्री को मिलेगी उड़ान, आम्रपाली-निरहुआ ने जताई खुशी

You May Like गिफ्ट कर दी अपने ड्राइवर को 12 लाख की कार , खुद भी 12 करोड़ के घर में रहती है

दुनियाभर के चार सबसे अच्छे एक्शन डायरेक्टर्स ने इसके सीन कोरियोग्राफ किए, ताकि अलग तरह का एक्शन दिख सके। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा, दीपानिता शर्मा और अनुप्रिया गोयंका की भी अहम भूमिका है।

Advertisement

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top