रेस्त्रां के बाहर मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामे दिखे ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया पर लगने लगे तलाक के बाद डेटिंग के कयास!

Copy

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को 28 जनवरी की रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. ऋतिक जब रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी नजर आई। ऋतिक इस मिस्ट्री गर्ल का हाथ पकड़कर अपनी कार के अंदर बैठा रहे थे। इस मिस्ट्री गर्ल को पापराजी से बचाते हुए ऋतिक भी नजर आए। इस दौरान एक्टर के साथ-साथ इस मिस्ट्री गर्ल ने भी अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, जिससे किसी को पता नहीं चल पा रहा था कि यह लड़की कौन है?

hritk raushan
hritik raushan

सोशल मीडिया पर शुरू हुई डेटिंग की अटकलें

ऋतिक के साथ इस मिस्ट्री गर्ल का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। सोशल मीडिया यूजर्स यह जानने के लिए बेताब हो गए कि आखिर कौन है ये लड़की? कुछ यूजर्स ने यह भी अनुमान लगाया कि अभिनेता इस लड़की को डेट कर रहे होंगे। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट किया, क्या ऋतिक फिर से डेट कर रहे हैं? एक यूजर ने लिखा, ये कौन है? एक अन्य यूजर ने लिखा, ऋतिक सर के साथ यह लड़की कौन है?

कुछ यूजर्स ने इसी वीडियो में ऋतिक के चचेरे भाई और राकेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन को भी देखा। कुछ यूजर्स ने मिस्ट्री गर्ल की पहचान उजागर करने की कोशिश करते हुए अनुमान लगाया और कहा, यह लड़की सबा आजाद है, जो एक युवा संगीतकार है और नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद के साथ काम कर चुकी है।

सुजैन, ऋहान,ऋदान के साथ ऋतिक। - Dainik Bhaskar
hritik raushan

ऋतिक तलाकशुदा हैं। 2000 में, उन्होंने सुज़ैन खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उसी साल ऋतिक ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है…’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वे 2006 में रिहान और 2008 में रिदान के माता-पिता बने। हालाँकि, युगल का रिश्ता आगे नहीं बढ़ा। वे दोनों 31 अक्टूबर 2014 को अलग हो गए और 17 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया। तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन की अच्छी बॉन्डिंग है। ये अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं और अपने बेटों को को-पेरेंटिंग कर रहे हैं.

‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे

ऋतिक की अगली फिल्म विक्रमवेध है, जिसकी घोषणा उनके 48वें जन्मदिन के मौके पर की गई थी। फिल्म में ऋतिक ‘वेधा’ और सैफ ‘विक्रम’ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2017 में आई थी। यह माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है।

Facebook Comments Box