कहो ना प्यार है’ के सेट पर मारुति से आते थे ऋतिक रोशन और मर्सिडीज में अमीषा पटेल, एक्ट्रेस बोलीं- लोग घमंडी समझते थे

Copy

बॉलीवुड: अमीषा पटेल ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘गदर’ और ‘हमराज’ जैसी फिल्मों में नजर आईं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। लेकिन पिछले कुछ समय से उनका एक्टिंग करियर ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन वह एक बार फिर धमाका करने वाली हैं और इन दिनों वह फिल्म ‘गदर 2’ की शूटिंग कर रही हैं. एक बार फिर सनी देओल के साथ नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच अमीषा पटेल ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया है कि लोग उन्हें घमंडी मानते थे और उनकी कुछ ऐसी छवि बना ली थी।

kaho na pyar hai
amisha patel


साल 2000 में हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल ने कहा, ‘मुझे साउथ बॉम्बे की एक अमीर और बिगड़ैल लड़की के रूप में पेश किया गया क्योंकि मैं न तो सेट पर किसी को डांटती थी और न ही किसी तरह की बकवास में फंसती थी। मुझे किताबें पढ़ने का शौक था और मैं किताबें पढ़ता था। मैं तीन दिन में किताब खत्म कर देता था। तो लोग कहने लगे कि अमीषा जी बहुत घमंडी हैं, पता नहीं वो खुद को क्या समझती हैं।

सिर्फ इसलिए कि वह एक बड़े परिवार से है, वह शूटिंग के पहले दिन मेरेड से आई थी। वह मजाक में कहा करते थे कि ऋतिक मारुति में आए, अमीषा मर्सिडीज में। लेकिन दिखावा करने जैसी कोई बात नहीं थी। यह मेरी परवरिश थी, शौक था। मुझे कभी किसी के बारे में बुरा बोलना नहीं सिखाया गया। आपको बता दें कि अमीषा पटेल बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन वह बतौर कंटेस्टेंट वहां नहीं थीं। वह मेहमान बनकर आई थी।

Facebook Comments Box