सुकेश चंद्रशेखर के जाल में कैसे फंसीं नोरा फतेही और जैकलीन? जानें पूरी कहानी

बता दें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 200 करोड़ की रंगदारी और मनी लॉन्ड्री के मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है। इसमें बॉलीवुड कि दो बड़ी अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए हैं।आपको बता दें लुटेरे के जाल में फंसी हसीनाएं ही अब उसके राज बताएंगी। ये अभिनेत्रियां अब बताएंगी की कैसे लुटेरे सुकेश ने जेल से लूटे पैसों को हसीनाओं के लिए पानी की तरह बहाया था। Ed अब पूरे मामले की तह तक पहुंचना चाहती है। ऐसे में ed ne Nora fateh और जैकलीन फर्नांडिस की मेकअप आर्टिस्ट को अपना गवाह बनाया है।

गवाहों की लिस्ट में ed ne 45 वे नंबर पर नोरा फतेह को रखा है। एक्ट्रेस ने ed को बताया कि कैसे सुकेश ने उनकी एजेंसी Exceed Enterainment private limited के जरिए एक चैरिटी शो में उन्हे डांस करने के लिए चेन्नई के होटल लीना पैलेस बैंक्वेट हॉल में बुलाया था। इवेंट में नोरा को Gucci का बैग और साथ में आईफोन भी गिफ्ट किया गया था।

सुकेश चंद्रशेखर केस: Nora Fatehi और Jacqueline Fernandez को ED ने पूछताछ के  लिए बुलाया - Dainik Savera
jacqline and noora fateh

नोरा को शो के बाद लीना ने फोन किया और अपने पति सुकेश से बात कराई । सुकेश ने नोरा का शो पर आने के लिए धन्यवाद किया और कहा। कि वे उनके बहुत बड़े फैन हैं और उन्हे बीएमडब्लू कार गिफ्ट करना चाहते हैं। जिसपर एक्ट्रेस ने कर लेने से मना कर दिया क्यूंकि उनके पास पहले से ही एक कार थी। इसके बाद भी 5 सीरीज की bmw कार जी कि किसी बॉबी के नाम से रजिस्टर्ड थी । वो एक्ट्रेस को भेज दी गई। इस पूरी बातचीत नोरा ने ed ko कॉपी और स्क्रीनशॉट्स भी दिए ।

जैकलीन पे फ़िदा थे सुकेश

जैकलीन ने बताया कि सुकेश ने उनके मेकअप आर्टिस्ट शान मुट्ठिल के जरिए गृह मंत्रालय का अधिकारी बनकर संपर्क किया था और जैकलीन को कहा था कि वे एक शख्स शेखर रत्न वाला (सुकेश) के संपर्क में रहें । जिसके बाद दोनों मिलने जुलने लगे थे। जैकलीन ने ed को दिए बयान में खुलकर बताया की सुकेश उनके पीछे पागल थे। एक्ट्रेस से बात करने और मिलने के लिए वो दिसंबर 2020 से ही पीछे पड़े हुए थे। वो लगातार जेल के अंदर से जैकलीन को फोन करता रहा पर जैकलीन ने फोन का कोई जवाब नहीं दिया । जिसके बाद उनके मेकअप आर्टिस्ट को किसी ने अपने आप को सरकारी अधिकारी बताकर कॉल कर कहा कि जैकलीन को मिस्टर शेखर रत्न वाला से जरूर मिलना चाहिए ।वे बहुत खास इंसान हैं।

जिसके बाद जैकलीन ने सुकेश से संपर्क साधा तो सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक और जयललिता की पार्टी से जुड़े परिवार का सदस्य बताया । इसके बाद से सुकेश और जैकलीन फरवरी से वॉट्सएप और फोन कॉल्स के जरिए संपर्क में रहने लगे।

जैकलीन पर फिदा सुकेश ने उन्हे कई महंगे गिफ्ट्स जैसे कि एसपुएला नाम का महंगा घोड़ा, Gucci और chanel के 3 डिजाइनर बैग्स , Gucci के 2 जिम आउटफिट्स,Louis Vuitton Shoes , हीरे की कान कि बाली, ब्रेसलेट, मल्टी कलर के पत्थर, 2 हेमिज ब्रेसलेट जैसी तमाम चीजें दी थी। जैकलीन ने अपने बयान में बताया कि सुकेश ने उन्हे मिनी कूपर कि गाड़ी भी दी थी जिसे उन्होंने वापस कर दिया था। कई बार तो सुकेश ने जैकलीन के लिए प्राइवेट जेट और होटल में रुकने का खर्चा भी खुद किया था। लीना ने अपने बयान में बताया कि 2 महीनों के लिए भारत घूमने के लिए एक प्राइवेट जेट बुक किया गया था। जिसके लिए 2 महीने का किराया 1 करोड़ 39 लाख 35 हजार रुपए सुकेश ने दिया था।

Ed ने देश के अंदर जेल के इस सबसे बड़े केस में 8 आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए 178 लोगों को अपना गवाह बनाया है। गवाह नंबर 44 में जैकलीन कि मेकअप आर्टिस्ट शान मुठ्ठील और 45 वें नंबर पर नोरा फतेह है। Ed ने चार्जशीट में सुकेश के पहले कारनामों का भी जिक्र किया है कि कैसे उसने जेलों में लूट कर लोगों को चूना लगाया है।

Facebook Comments Box