प्यार में धोखे की खौफनाक सजा, सिरफिरे ने बेरहमी से काटा लड़की का गला, बनाया Video

आपको बता दें कि जबलपुर के एक रिजॉर्ट में पिछले गुरुवार को एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. पुलिस के मुताबिक युवती अपने दोस्त के साथ मेखला रिजॉर्ट आई थी। जहां उसकी हत्या कर दी गई। मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सनकी ने रिजॉर्ट में एक लड़की का बेरहमी से गला काट दिया और घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी ने खुद हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

Girl's throat brutally cut video made
प्यार में धोखे की खौफनाक सजा

कमरे से लड़की का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है। दो दिन पहले युवक-युवती होटल पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक जबलपुर के रिजॉर्ट में लड़की का शव बिना कपड़ों के मिला था. जबकि उसके साथ होटल में चेक-इन करने वाला शख्स मौके से फरार हो गया.

हाल ही का ट्वीट :-

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक सबूत जुटाए जा रहे हैं ताकि दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिले।वायरल वीडियो में हत्या के आरोपी को यह कहते सुना जा सकता है कि उसने बेवफाई के लिए लड़की की हत्या की। हत्या का वीडियो दिल दहला देने वाला है.

ज्ञात हो कि मृतक युवती ओमती थाना क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है। भीषण घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।