राशिफल 15 अगस्त 2021 : आज इन राशियों पर बरसेगी भगवान सूर्य की कृपा, होगा धन लाभ,जानिए क्या कहता है आपका राशि

मेष :-
आज का दिन आपका बहुत ही अच्छा होगा, आप आज का दिन खुशिपूर्वक बिताएंगे।आज के दिन आपको अपने से बड़ों की बात माननी चाहिए. आज आपके ऊपर आपके दुश्मन हावी नहीं हो सकते. आज अधिक मेहनत करने पर ही आपको सफलता मिलेगी.भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचें और अपने सेहत का ज्यादा ख्याल रखें.

वृषभ: आज के दिन वृषभ राशि के जातक कोई भी निर्णय जल्दबाजी में नहीं ले वरना पछताना पड़ सकता है. आज आप धर्म-कर्म के कामों में अधिक व्यस्त था दिखाएंगे. जीवन साथी के साथ आज आपके रिश्ते मधुर होंगे. आज आपको अपने सेहत को लेकर सचेत रहने की जरूरत है.

मिथुन:
आज के दिन आस-पास का वातावरण अनुकूल मिलने से दिनचर्या अच्छी रहेगी। घर और कार्यस्थल के कार्यों के प्रति गंभीर रहेंगे, अधूरे कार्यों को समय से पहले पूर्ण कर लेंगे लेकिन धन अथवा अन्य लाभ के लिए प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। आज लोगों से कार्य निकालने के लिए खुशामद भी करनी पड़ सकती है। गृहस्थ जीवन सामान्य रूप से चलता रहेगा.

कर्क: आज के दिन कर्क राशि वालों के आसपास का वातावरण अच्छा रहेगा. आज के दिन आपके तो भाव में अलग से देखेगा जिसके कारण आप भागदौड़ वाले कार्यों को करने में असमर्थ दिखेंगे. आज आपको अपने खान-पान पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है.

सिंह: आज के दिन आपको अपने पिता के कहे हुए बातों पर चलने की आवश्यकता है तभी आपको सफलता मिलेगी.आत्मनिर्भर की भावना रहने से सफलता थोड़े देर से लेकिन जरूर मिलेगी। आप घरेलु खर्च आज दिल खोलकर करेंगे। भाग्य पर भरोसा रखें और आत्म विश्वास के साथ कार्यक्षेत्र में कार्य करें।

कन्या: आज के दिन कन्या राशि वालों को हर काम में सफलता मिलेगी लेकिन उन्हें थोड़ी परिश्रम अधिक करनी पड़ सकती है. आज आपके घर में प्रेम बढ़ेगा और घर में सुख शांति भी बढ़ेगी. आज आपका सेहत अच्छा रहेगा लेकिन भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचे.नौकरी पेशा लोगों का आज काम के समय भी मन इधर उधर ज्यादा भटकेगा।

तुला: 8 छात्रों के लिए विशेष सफलता का योग बनते दिख रहा है. नौकरी करने वाले लोग आज अपने ऑफिस में सम्मानित हो सकते हैं. व्यापार में भागदौड़ अधिक रहने के कारण मौसम का विपरीत प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ सकता है, सावधान रहें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। ।

वृश्चिक: आपके द्वारा किए गए प्रयास अब रंग ला रहे हैं,आर्थिक स्थिति में सुधार होगी. आज आपका व्यवहार सब के प्रति अच्छा रहेगा. अपनी व्यस्ता के बीच आज आपको अपने परिवार को अधिक समय देने की आवश्यकता है.भीड़ वाली जगहों पर जाने से बचें और अपनी सेहत का ध्यान रखें।

धनु:
आज ग्रहों की दशा आपकी राशि पर अनुकूल दिखाई पड़ रही है और रोजगार के क्षेत्र में आज आपको खूब सफलता प्राप्‍त होगी। संतान पक्ष की ओर से भी आपको सुखद समाचार प्राप्‍त होगा और भाग्‍य में वृद्धि होगी। किसी अच्‍छे कार्य में आज आपका धन खर्च हो सकता है और कीर्ति में वृद्धि होगी।

मकर:
कार्यक्षेत्र में अपने दोस्तों के मदद से आज आप एक परियोजना को पूरा करने में सफल रहेंगे। साथ ही आपके सुझावों को भी सुना जाएगा, जिससे आपके प्रमोशन होने की संभावना बढ़ेगी। परिवार के किसी बड़े व्यक्ति की मदद से पारिवारिक विवाद का समाधान हो जाएगा। आर्थिक मामलों में भाग्य आपका साथ देगा। सायंकाल के समय परिस्थितियों का आकलन करेंगे और फिर दिल और दिमाग की बात सुनकर फैसला लेंगे।

कुंभ:
आज के दिन किसी काम में आ रही बाधा के कारण मन अशांत हो सकता है। दोपहर बाद किसी की सहायता मिलने पर मुश्किल कार्य आसानी से पूर्ण कर लेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ा पन रहने के कारण परिजन अथवा सहकर्मियों पर गुसा कर सकते हैं।

मीन:
कार्य-व्यवसाय में भाग्य का साथ मिलने पर प्रतिस्पर्धा के बाद भी लाभ पा लेंगे। धन के साथ और भी सुख-सुविधाओं के साधनों में भी बढ़ोतरी होगी। वृद्धजनों की सेवा तथा पुण्य कार्यों पर धन व्यय होने से मन में खुश रहेगा। दाम्पत्य जीवन में सुखद रहेगी। ध्यान रहे कि आज छोटी-मोटी बातों पर बहस करने से बचें नहीं तो भविष्य के संबंध खराब हो सकते हैं।

Facebook Comments Box