Shahrukh Khan के ‘मन्नत’ में घुस गया था उनका जबरा फैन, फिर कपड़े उतारकर करने लगा ये काम!

शाहरुख खान की जबरदस्त प्रशंसक फॉलोइंग है। लोग उनसे मिलने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसा ही एक जबरा फैन उनके घर मन्नत में गुपचुप घुस गया था। फैन ने जब घर में घुसने की वजह जब बताई तो सभी के होश उड़ गए.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उनके चाहने वाले भारत ही नहीं विदेशों में भी हैं। शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए फैंस किसी भी हद तक चले जाते हैं। कई बार फैंस ने शाहरुख खान को उनकी हरकतों से हैरान भी कर दिया है। एक बार ऐसा हुआ कि मन्नत में शाहरुख खान का एक जबरा फैन उनके घर में घुस गया था और जब उन्होंने इसका कारण बताया तो खुद शाहरुख भी दंग रह गए।

shahrukh khan fan
shahrukh khan

फैन ने चुपके से प्रवेश में प्रवेश कर लिया था

ई-टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान के घर मन्नत में उनका एक फैन चुप तरीके से घुस गया। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख ने किया था। उन्होंने बताया कि उनका फैन उनके घर में घुस आया और कपड़े उतारकर स्वीमिंग पूल में नहाने लगा. हालांकि सुरक्षा गार्ड ने उसे तुरंत पकड़ लिया।

वजह सुनकर हर कोई हैरान

जब सुरक्षा गार्ड ने फैन से पूछा कि वह घर में क्यों घुसा है तो उसने बताया कि वह सिर्फ उसी पूल में नहाना चाहता है जिसमें शाहरुख खान नहाते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह शाहरुख खान से मिलने या उनका ऑटोग्राफ लेने नहीं आए थे, वह केवल पूल में नहाना चाहते थे।

2018 में रिलीज हुई आखिरी फिल्म

शाहरुख खान के फिल्म की बात करें तो वह आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ काम किया था। हालांकि निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं शाहरुख

गौरतलब है कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ समय से चल रही है। इसके अलावा शाहरुख खान भी एटली की फिल्म का हिस्सा हैं लेकिन अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Facebook Comments Box