शिल्पा के लिए मुसीबत बनी उनकी साड़ी, कोर्ट ने जारी किये गिरफ्तारी के आदेश

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जैसी फिगर के लिए हर लड़की तरसती है। ऐसे भी कहते है की भारतीय संस्कृति में लड़कियां साड़ी में जितनी खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं उतनी शायद किसी ड्रेस में लगती हो। उस पर फिर अगर फिगर शिल्पा शेट्टी जैसी हो तो फिर उन्हें साड़ी के सिवा कुछ पहनना भी नहीं चाहिए। शिल्पा शेट्टी ने खुद को इतनी अच्छे से मेंटेन करके रखा है की उन पर हर परिधान जंचता हैं। मगर बात अगर साड़ी की हो तो साड़ी में तो वे बला की खूबसूरत दिखती हैं। हालांकि साड़ी पहन कर हमेशा तारीफें हासिल करने वाली शिल्पा शेट्टी एक बार साड़ी की वजह से मुसीबत में भी पड़ चुकी है।

Shilpa Shetthy

बात हो रही है साल 2005 की, उस समय शिल्पा शेट्टी हिंदी फिल्मों के साथ साउथ की फिल्में भी कर रहीं थी। यह वो समय था जब शिल्पा शेट्टी की जबरदस्त कन्नड़ फ़िल्म ऑटो शंकर रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म ने जबरदस्त सफलता हासिल की जिसके बाद इसे तमिल, हिंदी और मलयालम में भी डब कराया गया था।इस फ़िल्म का जो हिंदी तर्जुमा निकाला था उसका टाइटल रखा गया था ‘शिल्पा द बिग डॉन’।

Shilpa Shetty In Saari

मिली जानकारी के अनुसार इस फ़िल्म का जब तमिल रीमेक रिलीज हुआ था तो इसका एक फ्री शॉट अखबारों में प्रमोशन के लिए छापा गया था। इसमें शिल्पा शेट्टी साड़ी पहने नजर आ रहीं है। शिल्पा ने यह साड़ी ऐसी पहनी हुई थी जिसमें उनकी नाभि भी बाहर की तरफ झांक रही थी। शिल्पा की यही तस्वीर एक वकील को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस पर अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज करवा दिया।

Shilpa Shetty

इसके लिए कोर्ट में शिल्पा शेट्टी को कोर्ट में हाज़िर होना था। मगर शिल्पा कोर्ट में उपस्थित नहीं हुई लिहाजा कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट निकाल दिया। इसके बाद कोर्ट के सामने शिल्पा शेट्टी के वकील आये और उन्होंने दलील देते हुए कहा – ‘ये सेंसर की गई फिल्म का फ्रीज़ शॉट है, इसे अलग से शूट नहीं किया गया है। इसीलिए ये जो तस्वीर अखबार में छपी, इसे अश्लील नहीं कहा जा सकता’। शिल्पा के वकील के इस बयान के बाद कोर्ट नरम पड़ी और तब कहीं जा कर इस मुसीबत से छूट पाई।

Facebook Comments Box