हेमा मालिनी ने किया बड़ा खुलासा, कार खरीदने के लिए शोरूम के मालिक के साथ करना पड़ा था ये काम…

70 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं हेमा मालिनी। ड्रीम गर्ल के नाम से जानी जाने वाली हेमा मालिनी सौंदर्य और अभिनय का अनूठा संगम हैं। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत अभिनेता राज कपूर के साथ फ़िल्म ‘सपनों के सौदागर’ से की थी। आज वह एक सफल अभिनेत्री, लेखिका, फिल्म-निदेशक, नृत्यांगना और राजनेता हैं।

Hema Malini reveals old secret
कार खरीदने के लिए शोरूम के मालिक के साथ करना पड़ा था ये काम…

हेमा मालिनी ने फ़िल्मी दुनिया से लेकर राजनीति तक अपना परचम फहराया है और अपनी काबिलियत के दाम पर खुद को साबित किया है। वर्तमान में वह मथुरा (उत्तरप्रदेश) से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा की सांसद हैं। अपनी मेहनत के दम पर हेमा मालिनी जी ने अपने जीवन मे बहुत कुछ हासिल किया है। आज वो अपनी फिल्मी, राजनीतिक और पारिवारिक जीवन को बहुत ही बेहतरीन तरीके से सम्भाल रही हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें परिवार वालों के साथ वायरल होती रहती हैं।

साड़ी पहन Hema Malini करवाई फोटो शूट

पर, हेमा मालिनी हमेशा से इतनी सफल नहीं थी अपने जीवन में। कैरियर के शुरुआती दिनों में उन्हें भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। आईये हम आपको हेमा मालिनी जी के कैरियर के शुरुआती दिनों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताते हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी में बताया है कि वो एक सामान्य मध्यम वर्ग परिवार से ताल्लुक रखती थी जहाँ गाड़ी के नाम पर बस एक साईकल हुआ करती थी। ऐसे में सफर करना काफी मुश्किल होता था। जब हेमा मालिनी को फ़िल्म सपनों का सौदागर में काम करने का मौका मिला तो फ़िल्म साइन करने के तुरंत बाद ही उन्होंने गाड़ी लेने का फैसला किया। जब हेमा मालिनी अपनी मां को लेकर गाड़ी खरीदने के लिए शोरूम गई थी तो कार के लिए जितनी रकम मांगी जा रही थी हेमा मालिनी के पास उससे 5 हजार रूपये कम थे।

पर, बाद में शोरूम के मालिक से बात करने पर बात बन गई थी। उन्होंने शोरूम के मालिक से बात की के कुछ समय बाद वह कार की पूरी कीमत चुका देंगी और शोरूम के मालिक ने भी उनकी बात को मान लिया और उन्हें कार दे दिया। आज भी हेमा मालिनी जब उस किस्से को याद करती है तो वह शोरूम के मालिक ठाकुर भीम सिंह का ज़िक्र करती हैं जो मथुरा से थे और हेमा भी इसी क्षेत्र से लोकसभा सांसद हैं। अब हेमा मालिनी जी फ़िल्मी दुनिया मे तो केवल गिनी चुनी फिल्मों में ही दिखती हैं मगर राजनीति में और सोशल मीडिया पर पूरी तरह से सक्रिय हैं।

माघ पूर्णिमा पर रवि पुष्‍य योग का दुर्लभ संयोग, इतने बजे तक कर लें काम फरवरी 2023 में खरीदें ये पॉपुलर 5G स्मार्टफोन Jio का सबसे तगड़ा 231 रुपये का प्लान पति से तलाक के बाद देवर ने बुझाई भाभी की प्यास सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी पठान
माघ पूर्णिमा पर रवि पुष्‍य योग का दुर्लभ संयोग, इतने बजे तक कर लें काम फरवरी 2023 में खरीदें ये पॉपुलर 5G स्मार्टफोन Jio का सबसे तगड़ा 231 रुपये का प्लान पति से तलाक के बाद देवर ने बुझाई भाभी की प्यास सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी पठान