Advertisement
Categories: देश

Hathras News: अरोपियों के घर पहुंची CBI, घरवालों से पूछताछ शुरू | nation – News in Hindi

आरोपियों के घर पहुंची सीबीआई (ANI)

हाथरस. उत्तर प्रदेश स्थित हाथरस (Hathras News) के बुलागढ़ी गांव में कथित तौर पर हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी केंद्रीय जांच एजेंसी गुरुवार को मौके पर पहुंची. गुरुवार को सीबीआई की जांच का तीसरा दिन है. इस दौरान सीबीआई आरोपियों के घर पहुंची और वहां पूछताछ की. इससे पहले सीबीआई ने पीड़िता के परिजनों से बुधवार को पूछताछ की थी.

अधिकारियों ने जानकारी दी थी कि सीबीआई की एक टीम ने मंगलवार को  कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में पीड़ित 19 वर्षीय दलित पीड़िता के परिवार के सदस्यों से सवाल जवाब किए और घटनास्थल की जांच की.  उन्होंने कहा कि दो दिन पहले प्राथमिकी दर्ज करने के बाद मंगलवार सुबह बुलगढ़ी गांव में अपराध स्थल पर पहुंची टीम ने पीड़िता के भाई को अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा.

इस बीच, CBI ने अपनी हाथरस टीम को पुलिस अधीक्षक रघुराम राजन के अधीन चार और अधिकारियों को नियुक्त किया है जो भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, गाजियाबाद की कमान संभाल रहे हैं. एसीबी चंडीगढ़ से डिप्टी एसपी सीमा पाहुजा को मामले का जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है. एडिशनल एसपी वीके शुक्ला, डिप्टी एसपी आरआर त्रिपाठी  और ए श्रीमैथी जांच में शामिल हैं. अधिकारियों ने कहा कि सीबीआई जांचकर्ताओं ने सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री (सीएफएसएल) के फोरेंसिक विशेषज्ञों से मिलकर क्राइम सीन का एनालिसिस किया.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.