Haryanvi Dancer : सपना चौधरी ऐसी जगह बनवाया टैटू, देखकर फैंस के दिलों में होने लगी गुदगुदी

Click here to read in English 👈

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर है. उनको देश नहीं बल्कि विदेश में भी जाना जाता है. बिग बॉस में आने के बाद इनके पापुलैरिटी में काफी बढ़ोतरी हो गई है. अब सपना चौधरी  अपनी शरीर पर टैटू बनवा कर लोगों का दिल जीत लिया है. हरियाणा की टॉप डांसर सपना चौधरी अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है. उनका बोल्ड अंदाज लोगो के दिल पर राज करता है.

Sapna got tattoo done in such a place
सपना चौधरी ऐसी जगह बनवाया टैटू

सपना चौधरी ने अपने शरीर पर टैटू बनवाए हैं जिसके बारे में शायद सब लोग नहीं जानते होंगे. एक टैटू तो सपना चौधरी ने अपनी पीठ पर गुदवाया हुआ है जो उनकी पर्सनलैटी को बिल्कुल अच्छी तरह से दर्शाता है. एक और टैटू है, जो शरीर के दूसरे अंग पर है. ऐसा लगता है कि सपना को टैटू का काफी शौक है. सपना चौधरी का पहला टैटू उनकी पीठ पर है, यह टैटू उनके व्यक्तित्व को दर्शाता है और जो काफी सुंदर भी है. इस टैटू में सपना चौधरी ने लिखवाया है “देसी” शब्द हिंदी में है और “क्वीन” को इंग्लिश में लिखवाया है. पीठ पर एक टैटू के साथ सपना चौधरी ने एक और टैटू करवाया है.

Haryanvi Dancer के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈

ये टैटू लगभग हर वक्त सबको नजर आता है क्योंकि ये टैटू उनकी कलाई पर है. इसपर क्या लिखा है ये तो स्पष्ट रूप से नहीं समझा जा सकता है. सपना चौधरी के दूसरे टैटू को देखकर लगता है कि इसमें कोई डिजाइन है लेकिन ध्यान से जब आप इसे देखेंगे तो इसमें मां शब्द छुपा हुआ है.बता दें कि सपना चौधरी अपने डांस कार्यक्रमों के लिए बहुत मशहूर हैं. स्टेज पर सूट पहनकर भी सपना चौधरी अपने बोल्ड डांस मूव्स से गदर काट देती है

सपना चौधरी का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट 👈