Haryanvi Dance : होठों पर लाली लगाकर रचना तिवारी ने लगा दी आग, वीडियो हो रहा वायरल

Click here to read in English 👈🏿

रचना तिवारी का नया गाना हो या पुराना गाना आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. अपने इस गाने में रचना तिवारी लाल रंग का सूट पहने हुए हैं जो बिल्कुल टाइट है. रचना तिवारी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने  वीडियोस अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. लोग इनके गानों पर प्यार भरे कमेंट भी करते हैं. लोग इनके डांस को देखकर झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. रचना तिवारी के इस डांस अंदाज को सभी लोग पसंद कर रहे हैं. 

Haryanvi Dance rachna tiwari
होठों पर लाली लगाकर रचना तिवारी ने लगा दी आग

रचना तिवारी की पॉपुलैरिटी आप इस बात से लगा सकते हैं कि सपना चौधरी के बाद हरियाणा में इन्हीं का नाम आता है. इस वीडियो में रचना तिवारी लाल कलर का सलवार-सूट पहने स्टेज पर उछल-उछल कर नाचती दिख रही हैं। डांसर का ऐसा हिला देने वाला डांस देख दर्शक भी खुश हो गए। रचना तिवारी के इस वीडियो को अब तक 1,542,146 व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में रचना तिवारी होठो पर लाली गाने पर अपने  थिरकती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर सोनोटेक रागिनी नाम के चैनल ने अपलोड किया है, जिस पर अब तक 7.7K लाइक्स भी दिए जा चुके हैं.

Haryanvi Dancer के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈🏿

इनको देखने के लिए लोग काफी बेसब्र रहते हैं और ऐसे में यह लोगों के दिलों पर राज करती हैं. इनकी लोकप्रियता किसी बड़े सितारे से कम नहीं है. इन के गाने यूट्यूब पर ट्रेंड भी करते हैं. रचना तिवारी हरियाणा की उभरती हुई डांसर हैं और इन दिनों आजकल इन का क्रेज काफी बढ़ चढ़कर बोल रहा है. इनका डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता है और लोग इनका डांस देखने के लिए उतावले रहते हैं.