Harnaaz Kaur Sandhu : पहले ऐसी दिखती थीं हरनाज कौर, देखें Miss Universe 2021 का Then-Now लुक

Copy

अंतराष्ट्रीय मंच पर खूबसूरती की दौड़ में 21 साल के बाद एक बार फिर से भारत का नाम ऊंचा करने वाली हरनाज ब्यूटी विद ब्रेन का बड़ा उदाहरण बन चुकी हैं। मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीतकर चडीगढ़ की हरनाज कौर संधू ने ब्यूटी पेजेंट की रेस में भारत की शान बढ़ाई है। हरनाज की जीत से पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। हरनाज की इस बड़ी उपलब्धि पर देश-विदेश से उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं हरनाज का स्टाइल, फैशन सेंस, इंटेलीजेंस हर चीज ऑन पॉइंट है। लेकिन आज से करीब 4 साल पहले हरनाज कौर का लुक कैसा था, मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कौर संधू की Then & Now लुक –

अंतराष्ट्रीय मंच पर भारत की शान बढ़ाने वाली मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज कुछ साल पहले बिल्कुल ऐसी दिखती थीं।
 

हरनाज भले ही आज स्टाइल, फैशन सेंस, इंटेलीजेंस की मिशाल बन चुकी है पर कभी सिंपल, सादे लुक में रहती थीं। तब किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन चंडीगढ़ की यह लड़की खूबसूरती के मामले में दुनियाभर में अपना सिक्का बुंलद करेगी और देश का नाम रौशन करेगी।

हरनाज के पुराने फोटोज देखने पर यही पता चलता है की अब उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है। हरनाज एक सिंपल लड़की से एक फैशन डीवा और स्टाइल आइकन बन चुकी हैं। हरनाज का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी कई सारी नई ग्लैमरस तस्वीरों से भरा हुआ है।

हरनाज का सोशल मीडिया अकाउंट देखकर ही यह साफ जाहिर है कि उन्होंने ब्यूटी पेजेंट के मंच पर अपनी खूबसूरती का सिक्का जमाने के लिए काफी टाइम पहले ही तैयारी शुरू कर दी थी और कड़ी मेहनत करके अपने लुक में बड़ा ट्रांफॉर्मेशन किया।

हरनाज जब एक टीनेजर थीं, तभी से उन्होंने ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लेना शुरू कर दिया था और आज अपनी कड़ी मेहनत के दम पर उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है।

मिस इंड‍िया के टाइटल के करीब पहुंचकर जीत हासिल ना कर पाने पर भी हरनाज ने हार नहीं मानी। अपनी कड़ी मेहनत जारी राखी और साल 2021 में जब उन्होंने मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता में हिस्सा लिया तो सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी थीं, और आखिरकार हरनाज ने कर दिखाया। उन्होंने सबको पीछे छोड़ते हुए मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम करके देश का नाम रौशन किया है।  

मालूम हो कि हरनाज से पहले साल 1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में यह टाइटल लारा दत्ता ने जीता था। भारत ने अब तीसरी बार यह टाइटल अपने नाम किया है, ताज हरनाज कौर संधू के सिर सजा है।

Facebook Comments Box