मिस यूनिवर्स बनते ही लीक हो गयी हरनाज कौर और उर्वेशी रतेला की प्राइवेट बातचीत

Copy

साल 2021 अब अपने आखिरी पड़ाव पड़ है, गुज़रते हुए साल ने बेहिसाब और न भूलने वाले गम के साथ ही तमाम खुशियों भी दिए है। इन्ही खुशियों में से एक है 21 साल बाद देश का मिस यूनिवर्स का खिताब जीतना।ये ख़ुशी देने वाली हरनाज कौर पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हो चुकी है। देश का हर वर्ग उनपर नाज़ करता है । हरनाज की हर कोई तारीफ कर रहा है। तारीफ हो भी क्यों न आखिर हरनाज कौर ने एक दो नहीं पुरे 21 साल बाद देश को खिताब दिलवाया है। इसलिए भी हरनाज कौर की जीत बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण साबित हो रही है।

urvashi routela

मालूम हो कि जीतने के बाद हरनाज कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में हरनाज और उर्वशी रौतेला के साथ दिखाई दे रही है। दरअसल जीत के बाद हरनाज कौर से बॉलीवुड की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मिलते हुए दिखाई दी। इस वीडिओ में उर्वशी रौतेला और हरनाज एक दूसरे के साथ बातें करते हुए दिखाई दिए। उर्वशी रौतेला के हाथ में भारत का झंडा था और दोनों कॉलेज फ्रेंड्स की तरह एक दूसरे से बातें करती दिखाई दे रही थी। उर्वशी रौतेला और हरनाज कौर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो गया।

harnaj

वीडियो में दोनों ही काफी सारी बातें करती दिखाई दे रही है। हरनाज कौर उर्वशी रौतेला से कह रही है कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि उर्वशी उनके सामने खड़ी है। इस पर उर्वशी रौतेला उन्हें सांत्वना देती दिखाई देती है। हरनाज उर्वशी रौतेला से कह रही है कि आप तो वही हो जहां आपको होना चाहिए। आपको मेरे साथ खड़ा होता देख मुझे यकीन नहीं हो रहा है।

मालूम हो कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी 13 दिसंबर के दिन इजराइल में आयोजित हुए इस मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में उपस्थित थी। वह इस कॉन्टेस्ट की जजों में से एक थी। जैसे ही हरनाज कौर का नाम विजेता के रूप में घोषित किया गया वैसे ही उर्वशी रौतेला की आंखों में आंसू आ गए। ऐसा होना भी लाजिमी था क्योंकि यह मौका था पूरे 21 साल के इंतजार के बाद मिला था।

Facebook Comments Box