टीम से बाहर होने के बाद बौखलाए हार्दिक पांड्या! फैंस पर सरेआम निकाला गुस्सा

टीम इंडिया के बेहतरीन ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों अपने करियर के बहुत बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इन दिनों ना तो उनका बल्ला चल पा रहा है और ना ही वो गेंदबाजी में कुछ कमाल कर पा रहे हैं। हार्दिक को न्यूजीलैंड के बाद अब साउथ अफ्रीका के दौरे से भी बाहर कर दिया है। इसके साथ ही हार्दिक ने अपने फैंस के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी है जिसकी वजह से उन्हे खूब ट्रॉल किया जा रहा है।

टीम से बाहर होने के बाद बौखलाए हार्दिक पांड्या! फैंस पर सरेआम निकाला गुस्सा
hardik pandya

लगातार बुरे दौर से गुजर रहे पंड्या इन दिनों काफी परेशान हैं। ऐसे में अपना गुस्सा वो फैंस पर निकालते नजर आ रहे हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें फैंस हार्दिक के साथ एक सेल्फी के लिए परेशान हैं। ऐसे में एक फैन ने हार्दिक के कंधे पर हाथ रख दिया , ये बात उन्हे बिल्कुल पसंद नहीं आई और क्रिकेटर ने तुरंत झटके से फैन का हाथ खुद से दूर कर लिया।

आपको बता दें हार्दिक को पिछले कुछ महीनों से लगातार ट्रॉल किया जा रहा है। आईपीएल 2021 के साथ ही साथ t 20 वर्ल्ड कप में भी हार्दिक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। ऐसे में टीम मैनेजमेंट को इस खिलाड़ी को बार बार मौके देने के लिए ट्रॉल किया जाने लगा। इस वजह से अब हार्दिक लगातार 2 सीरीज में बाहर रहेंगे।

हार्दिक फिटनेस की वजह से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे। बल्लेबाज के तौर पे भी हार्दिक का बल्ला नहीं चल पा रहा था। ऐसे में उन्होंने बड़ा कदम उठाते हुए बीसीसीआई से कहा है की उन्हे फिटनेस में लौटने के लिए कुछ वक़्त की जरूरत है। हार्दिक ने बताया है कि वो एक बल्लेबाज नहीं बल्कि ऑल राउंडर के रूप में टीम में अपनी जगह बनाना चाहते हैं इसलिए वे खुद को फिलहाल टीम से ड्रॉप कर रहे हैं।

Facebook Comments Box