Happy New Year : आलिया और रणबीर जंगल में मना रहे नए साल का जश्न, साथ बिताए खास पल, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ने नए साल का जश्न मनाने के लिए जंगल सफारी को चुना है। नए साल पर इन्होंने एक दूसरे के साथ सुकून के पल बिताए हैं।आलिया और रणवीर को मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया ने स्पॉट किया था जिसके बाद यह साफ हो गया था कि वो न्यू ईयर की पार्टी मुंबई में नहीं मनाने वाले हैं।

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
alia bhatt ranvir kapoor

आलिया ने रणवीर कपूर के साथ ली हुई फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को नए साल की बधाई भी दी।दरअसल आलिया ने इंस्टाग्राम पर बहुत सारी तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में आलिया नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस के बैकग्राउंड में जंगल नजर आ रहा। वहीं दूसरी तस्वीर में टोपी लगाए रणवीर कुछ पिते नजर आ रहे हैं और तीसरी तस्वीर एक्ट्रेस ने शेर और शेरनी के साथ की शेयर की है।

बिना मेकअप के इन तस्वीरों में आलिया बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं। इनकी तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने नादान परिंदे कमेंट किया वहीं एक्टर रणवीर कपूर की मा नीतू कपूर ने भी लव वाली इमोजी शेयर कि। फैंस भी कपल के इस तस्वीर पर प्यार लूटा रहे हैं।

आपको बता दें पिछले नए साल पर भी दोनों राजस्थान के रणथंभौर घूमने गए थे। उसी वक़्त इनकी सगाई होने वाली थी जो किसी वजह से हो नहीं पाई। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

बात करें वर्क फ्रंट की तो आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।फिल्म को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। बताते चलें इस फिल्म को 3 डी रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा है।