Personality

happy bithday to बेरोजगारी : पकौड़े बेचकर युवाओं ने मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन

Advertisement

यूपी के कानपुर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन पकौड़े बेचकर मनाया। साथ ही इस दिन को “बेरोजगारी दिवस” का नाम दिया।

नगर युवा कांग्रेस के तत्वावधान में कांग्रेसियों ने कचहरी में ठेला लगाकर पकौड़े बेचे। कांग्रेसियों ने कहा कि पकौड़े बेचकर मोदी के जन्मदिन के केक के लिए पैसे जुटाने की कोशिश की गई। नगर युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पुनीत राज शर्मा प्रधानमंत्री के उस बयान का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने बेरोजगारी खत्म करने के लिए पकौड़े को युवाओं का रोजगार करार दिया था।

You May Like : पीएम नरेंद्र मोदी आज लबालब भर चुके सरदार सरोवर बांध पर मनाएंगे अपना 69 वां जन्मदिन

शर्मा ने नोटबंदी, जीएसटी के विरोध के साथ युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरी देने के 6 साल पुराने वादे को याद दिलाया।  प्रदेश महासचिव रितेश यादव, प्रदेश सचिव परवेज आलम, सकलेन शेख, अंकुर गोयल, अमित पांडेय. अंकेश द्विवेदी, शिवम कुशवाहा आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-  Delhi's largest COVID-19 hospital treated more patients than other hospitals in the country | दिल्ली सरकार के अस्पताल कर रहे बेहतरीन काम, LNJP में इतने हजार मरीजों ने कोरोना को हराया

मोदी ने 2018 के अपने पहले इंटरव्यू में रोजगार के संबंध में पकौड़े बेचने का उदाहरण दिया था। हिंदी के न्यूज चैनल जी न्यू को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी से रोजगार के अवसर पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि अगर जी टीवी के बाहर कोई व्यक्ति पकौड़ा बेच रहा है तो क्या वह रोजगार होगा या नहीं?

इस बयान के बाद जमकर बवाल मचा था। विपक्ष ने इस बयान को लेकर सीधे प्रधानमंत्री को घेरने कि कोशिश थी।

Advertisement

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top