कमरा बंद करके कैटरीना कैफ को Kiss कर रहे थे गुलशन ग्रोवर, अमिताभ बच्चन ने रंगे हाथ पकड़ा तो…

Copy

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं और कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब उन्हें बॉलीवुड जगत में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। अभिनेत्री ने साल 2003 में कटरीना स्टारर फिल्म बूम से डेब्यू किया था। डायरेक्टर कैजाद गुस्ताद की यह फिल्म बोल्ड कंटेंट की वजह से चर्चा में रही थी। इस फिल्म के एक सीन में कैटरीना को गुलशन ग्रोवर के साथ किसिंग सीन करना था। जिसके लिए उन्होंने अभ्यास भी की थी।

katrina kaif and gulshan garobar
gulshan garobar and katrina kaif

गुलशन ग्रोवर ने खुद एक साक्षात्कार में खुलासा किया था वे किसिंग सीन के लिए काफी असहज थे. उन्होंने बंद कमरे में कैटरीना के साथ इसकी अभ्यास भी की थी. गुलशन ने कहा कि जब वे अभ्यास कर रहे थे, अमिताभ बच्चन कमरे में आए। और उन्होंने सब देखा।

हालांकि बिग बी ने तो अपना हौसला बढ़ा दिया था, लेकिन गुलशन ग्रोवर काफी अजीब महसूस कर थे। कैटरीना और गुलशन ग्रोवर के बीच फिल्माया गया ये सीन खूब वायरल हुआ था. इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा था कि मैं इस बात से इनकार नहीं करती कि मैंने ये दृश्य नहीं किया था. लेकिन मैं इसे लेकर बहुत असहज थी।

क्या अमिताभ बच्चन वाकई एक अच्छे इंसान हैं? यह पढ़ने के बाद कि कादर खान ने  फिल्में खो दीं क्योंकि वह एबी को 'सर' नहीं कहते थे और कई अन्य मामलों ...

वहीं गुलशन ने भी कहा था कि हम कलाकार हैं। मैं इस उद्योग में लंबे समय से काम कर रहा हूं। मैं दिन-ब-दिन तरक्की कर रहा हूं। मेरा मानना ​​है कि अगर किसी कलाकार ने कोई काम किया है। एक तस्वीर ली गई। एक वीडियो बनाया गया है। तो यह एक इतिहास बन जाता है। उसके बाद आपको इसे दबाने का कोई फायदा नहीं है।

Facebook Comments Box