Guess Who: इस संस्कारी बाला को क्या आपने पहचाना ? आज अदाओं से ही बरसती हैं कहर

Copy

सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार्स से जुड़ी पुरानी तस्वीरें देखने मिल जाती हैं, जिसे देख उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. एक बार फिर संस्कारी महिला की थ्रोबैक तस्वीर सामने आई है, जो आज की यूथ के बीच एक चेहरा बन चुकी हैं.

Actress Throwback Look: सोशल मीडिया आज के जमाने में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो हर किसी की जिंदगी का अहम हिस्सा है. यह अक्सर पुरानी यादों को ताजा कर देता है. यहां कई सितारों की अनदेखी तस्वीरें देखने मिल जाती हैं. ऐसे ही अब एक थ्रोबैक तस्वीर ने इंटरनेट पर सुर्खियों में बना रखा है.

urfi javed culture look
urfi javed culture look

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर दो लड़कियों की है. इनमें से एक खुले बिखरे बालों में हरे रंग के सूट में खड़ी बेहद खूबसूरत दिख रही है. सिर पर गुलाबी रंग का इन्होंने दुपट्टा ले रखा है, जिसे देख कहा जा सकता है कि यह हसीन और जवान लड़की बेहद संस्कारी और सोबर होगी. हालांकि, अगर आप इनका नाम जान जाएंगे तो शायद ऐसा न कहें. यह लड़की आज के समय में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. चलिए इस सस्पेंस को यहीं खत्म करते हुए बताते हैं आपको कि तस्वीर में दिख रही यह संस्कारी महिला कोई और नहीं बल्कि यूथ सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) है.

यह तस्वीर करीब 10 साल पुरानी है, जब उर्फी अपने कॉलेज के दिनों में थीं. उन दिनों वह अपनी दोस्त के साथ मुंबई गई हुई थीं, जहां हाजी अली जाकर उन्होंने मत्था टेका था. उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम अकाउंट को खंगाला जाए तो पता चलता है कि ग्लैमर का कीड़ा उनके अंदर बचपन से ही है. फर्क सिर्फ इतना है कि दुनिया के बदलते फैशन के साथ धीरे-धीरे उनका राबता होने लगा.

एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन की डिग्री (Urfi Javed studies) लेने के बाद साल 2016 में उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. अपने 8 साल के एक्‍ट‍िंग करियर में उर्फी ने 10 टीवी सीरियल्‍स में काम किया है. इनमें ‘बेपनाह’, ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी के’ और ‘ऐ मेरे हमसफर’ जैसे पॉपुलर टी.वी शोज शामिल हैं.

उर्फी ने ने 2021 में ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिस्‍सा लिया, तो सुर्ख‍ियों में आ गईं. यहां से वह एक हफ्ते में शो से बाहर जरूर हुईं लेकिन एक अलग पहचान के साथ. आलम यह है कि हुस्न बिखेरती उनकी तस्वीरें देखे बिना प्रशंसकों का दिन नहीं गुजरता.

Facebook Comments Box