नौकरानी के कपड़े उतरवाए, पीटा, फिर बनाया वीडियो… स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस पर हैवानियत का आरोप

मुंबई के वर्शोवा इलाके से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपका भी खून खौल उठेगा ।इस इलाके से एक नाबालिक नौकरानी के साथ बदसलूकी का केस सामने आया है। आरोप लगाए गए हैं कि नौकरानी के काम पूरा ना कर पाने की वजह से उसके साथ कपड़े उतरवाकर बदसलूकी और मारपीट भी की गई। जिस महिला पे यह आरोप है वह एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस है और फ्लैट में अकेले ही रहती है। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले मामले कि जांच शुरू कर दी है।

(प्रतीकात्मक फोटो)
strugling actress

पुलिस ने बताया कि महिला को जानकारी थी कि लड़की नाबालिक है इसके बावजूद उसे काम पर रखा । लड़की ने बयान दिया कि ये पहली बार नहीं है । कई बार उसे यह कह कर पीटा गया है कि वो सही से काम नहीं करती।

नंगे करके खींची तस्वीरें

लड़की ने बयान दिया है कि सोमवार को जब उसे काम करते थोड़ा लेट हो गया तो उसके साथ मार पीट की गई , उसके कपड़े उतरवाकर उसका वीडियो भी बनाया गया। जब पीड़िता कि बहन ने शरीर पर चोट के निशान देखे तब पीड़िता ने सारी कहानी बताई जिसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया।

महिला हिरासत में

पुलिस ने आरोपित महिला को धारा 326,354 b, और 504 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। उसे सोमवार तक पुलिस कस्टडी में रखा जाएगा । इस घटना के बाद नाबालिक काफी डर गई है।

Facebook Comments Box