Google Pixel 7 Pro & 7 स्मार्टफोन सीधा iPhone 14 को टककर देगा, फीचर्स ऐसे की दीवाना बना दें

Click here to read in English 👈🏿

इंतजार खत्म हुआ और आखिरकार हमारे पास Google की आगामी Pixel 7 सीरीज की लॉन्च डेट है। सर्च दिग्गज ने पुष्टि की है कि नए फ्लैगशिप का अनावरण 6 अक्टूबर को ‘मेड बाय गूगल’ इवेंट में किया जाएगा। अब आधिकारिक लॉन्च से पहले, कंपनी ने पुष्टि की है कि नया Pixel 7 और 7 Pro भी जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस अक्टूबर के अंत तक देश में जारी किए जाएंगे, लेकिन सटीक तारीख है खुलासा होना बाकी है। आइए जानते हैं गूगल पिक्सल 7 के बारे में…

Google Pixel 7 Pro
Google Pixel 7 Pro & 7 स्मार्टफोन

Google Pixel 7 प्री-बुक

Google India के आधिकारिक ट्विटर ने पुष्टि की है कि Pixel 7 और 7 Pro जल्द ही भारत में आने वाले हैं। इसके अलावा हैंडसेट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Google ने हाल ही में घोषणा की थी कि Pixel 7 सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर उसी दिन से शुरू होंगे, जिस दिन इसे कई बाजारों में लॉन्च किया जाएगा – 6 अक्टूबर।

हाल ही का ट्वीट :-

Google पिक्सेल 7 भारत लॉन्च

गौर करने वाली बात है कि Pixel 7 और 7 Pro, Pixel 3 और Pixel 3 XL के बाद भारत में लॉन्च होने वाले Google के पहले फ्लैगशिप स्मार्टफोन होंगे। कंपनी आमतौर पर देश में एक स्ट्रिप्ड डाउन ब्रांडेड मॉडल (Pixel 6A, 4A) लॉन्च करती है। Pixel 7 सीरीज़ में नेक्स्ट-जेन टेन्सर G2 चिप होने की पुष्टि की गई है। प्रोसेसर का दावा है कि यह फ़ोटो, वीडियो, सुरक्षा और वाक् पहचान के लिए और भी अधिक सहायक, वैयक्तिकृत सुविधाएँ प्रदान करता है।

गूगल पिक्सल 7 स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने पहले ही I/O 2022 के दौरान स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा कर दिया था। हैंडसेट उस प्रतिष्ठित कैमरा विज़र को बरकरार रखेगा जो कि Pixel 6 सीरीज़ में देखा गया था। बेस Pixel 7 डुअल-कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश के साथ आएगा। जबकि हाई-एंड प्रो मॉडल, प्रो मॉडल में ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो हैंडसेट में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा। Pixel 7 में अतिरिक्त 48MP टेलीफोटो कैमरा होने की उम्मीद है।